Tue. Jun 18th, 2024
    ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को राकेश रोशन नहीं करेंगे लांच? जानिए डिटेल्स

    ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत राकेश रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से साल 2000 में अमीषा पटेल के साथ की थी। उनकी पहली फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई और अभिनेता ने इस फिल्म के साथ बहुत लोकप्रियता हासिल की। और अब एक सूत्र के अनुसार ऋतिक की चचेरी बहन, पश्मीना रोशन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    पश्मीना ऋतिक के चाचा संगीतकार राजेश रोशन की बेटी हैं। पश्मीना बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रही है और 2020 में अपनी शुरुआत करेगी। एक सूत्र ने कहा कि नए स्टार किड का चेहरा 18 साल का है जबकि दिमाग 40 साल के व्यक्ति का, हालांकि, वह 10 नवंबर को 24 साल की हो जाएंगी।

    Pashmina Roshan के लिए इमेज नतीजे"

    सूत्र ने कहा कि पश्मीना की एक मजबूत थिएटर पृष्ठभूमि है और उन्होंने मुंबई में बैरी जॉन के अभिनय स्कूल से छह महीने का कोर्स किया है। उन्होंने थिएटर-अभिनेता अभिषेक पांडे, अभिनेत्री-निर्देशक और साहित्य नाटक अकादमी पुरस्कार प्राप्तकर्ता नादिरा बब्बर और अमेरिकी नाटककार जेफ गोल्डबर्ग के साथ भी प्रशिक्षण लिया है। अफवाहों के अनुसार, पश्मीना को रोशन द्वारा लॉन्च नहीं किया जाएगा, लेकिन एक बड़े बैनर हाउस द्वारा पेश किया जाएगा। पश्मीना रोशन परिवार की चौथी सदस्य होंगी जिसने इंडस्ट्री में प्रवेश किया है। संगीत निर्देशक-दादा रोशन, संगीतकार पिता राजेश, अभिनेता-निर्देशक चाचा राकेश और फिर अभिनेता चचेरे भाई ऋतिक रोशन।

    Pashmina Roshan के लिए इमेज नतीजे"

    काम के मोर्चे पर, ऋतिक रोशन की पिछली रिलीज़ ‘वॉर’ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस बीच, अभिनेता ने ‘वॉर’ के बाद अपनी अगली परियोजना की घोषणा नहीं की है। हालाँकि, उनके फराह खान की ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक के लिए बातचीत करने की अफवाह थी और उनके सुपर हीरो फ्रैंचाइज़ ‘क्रिश’ की चौथी किस्त पर काम शुरू करने की भी उम्मीद है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *