ऋतिक रोशन को प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनियन में बोलने के लिए किया गया आमंत्रित

0
ऋतिक रोशन को प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनियन में बोलने के लिए किया गया आमंत्रित
bitcoin trading

ऋतिक रोशन न केवल भारत में लोकप्रिय हैं बल्कि दुनिया भर में उनके लाखों दीवाने हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी नवीनतम रिलीज़ ‘सुपर 30’ की कामयाबी का जश्न मना ही रहे थे कि उनकी झोली में एक और उपलब्धि आ गयी है। वॉर अभिनेता को ऑक्सफोर्ड यूनियन द्वारा आमंत्रित किया गया है, जो प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में ऐतिहासिक रूप से प्रशंसित छात्र समाज है।

अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए, ऋतिक ने कहा-“मैं बहुत खुश हूँ कि न केवल भारत में, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी लोग उस कड़ी मेहनत की सराहना कर रहे हैं जो हमने ‘सुपर 30’ के लिए की है। ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं अपने द्वारा किये गए सिनेमा और अपनी बातचीत से भी- जितना हो सके उतनी खुशियाँ, प्रेरणा और ज्ञान फैला सकूँ। फिल्म एक निस्वार्थ व्यक्ति के बारे में है जो ज्ञान और शिक्षा को फैला रहा है और लोगों के जीवन को बेहतर बना रहा है। भारत और विदेशों में दर्शकों का धन्यवाद करते हुए, मैं इस प्रतिष्ठित यूनियन में छात्रों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।”

ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' से प्रभावित होकर, महाराष्ट्र सरकार ने आदिवासी छात्रों के लिए की 'सुपर 50' की योजना

उनकी वैश्विक अपील और बॉलीवुड फिल्मों के साथ उनकी उपलब्धियों को देखते हुए, यूनियन ने अभिनेता को प्रतिष्ठित निमंत्रण दिया है कि वे उनके विश्वविद्यालय में आएं और छात्रों के साथ बातचीत करें।

कथित तौर पर, ऑक्सफ़ोर्ड यूनियन के कई सदस्य बॉलीवुड के बड़े प्रशंसक या खुद महत्वाकांक्षी अभिनेता हैं, और वे उन्हें सुनने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि ऋतिक ‘सुपर 30’ में एक बड़ी सफलता हासिल करने के साथ स्टारडम के उदय के पीछे की कहानियों और प्रेरणाओं को सुनाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here