दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन अपने डूबते करियर को बचाने के लिए अब नहीं लेते मुंहमांगी कीमत ?
मनोरंजन

ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन अपने डूबते करियर को बचाने के लिए अब नहीं लेते मुंहमांगी कीमत ?

ऋतिक रोशन अभिषेक बच्चन

फ़िल्म ‘मनमर्ज़ियाँ’ के बाद से अभिषेक बच्चन को कोई खास काम नहीं मिला है और न उसके पहले मिल रहा था। हालांकि ‘मनमर्जियां’ में उनकी सराहना काफी की गई थी। फिलहाल अभिषेक बच्चन, वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो अपने डूबते करियर को बचाने के लिए अभिषेक बच्चन ने एक बड़ा फैसला लिया है और वह फ़िल्म के लिए अपना मेहनताना यानी फीस निर्माता और फ़िल्म से हुए फायदे के ऊपर छोड़ देते हैं। यानी वह अपनी फ़िल्मों के लिए कोई भी मुंहमांगी कीमत नहीं लेते हैं।

अभिषेक बच्चन आगे ‘बंटी और बबली 2’ में दिखाई दे सकते हैं और इसके अलावा ‘धूम’ की अगली कड़ी में भी उनके होने की चर्चाएं हैं लेकिन ये दोनों फिल्में इतनी जल्दी नहीं बनने वाली हैं।

abhishek bachchan

अनुराग बासु ने अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा को एक फिल्म की शूटिंग के लिए फाइनल किया है लेकिन यह ‘लाइफ इन ए… .मेट्रो’ की अगली कड़ी नहीं है। जबकि ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म थी लेकिन यह फिल्म क्राइम क्रॉनिकल्स में से एक है।

उन्होंने कहा कि फिल्म में बहुत गहरा हास्य है और चार छोटी कहानियां हैं जो ‘लाइफ इन मेट्रो’ की तरह एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं लेकिन जो रिश्तों और प्रेम पर आधारित थीं, यह एक अपराध पर आधारित है।

ritik roshan abhishek 1

सुनने में यह भी आया है कि ऋतिक रोशन ने भी अपने करियर को एक नया मोड़ देने की ठानी है और अब आगे फिल्मों में सक्रीय होना चाहते हैं और इतना ही नहीं उन्होंने भी अभिषेक बच्चन से प्रभावित होते हुए अपना मेहनताना निर्माताओं के ऊपर ही छोड़ने का फैसला किया है।

अब इसके दो फायदे हैं- निर्माताओं को सितारों की भारी-भरकम फीस के बोझ तले दबकर फिल्म के बाकी बजट में कटौती नहीं करनी होगी इसके अलावा इन सितारों को और भी ज्यादा निर्देशकों के साथ काम करने के अवसर भी मिलेंगे।

काफी समय बाद ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ के साथ वापस आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर को जब अर्जुन कपूर की माँ मोना कपूर ने कह दिया था सेकंड हैंड माल

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!