ऋचा चड्ढा अपनी अगली एक्शन थ्रिलर में खुद करेंगी स्टंट्स

ऋचा चड्ढा अपनी अगली एक्शन थ्रिलर में खुद करेंगी स्टंट्स
bitcoin trading

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की सबसे काबिल अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में कुछ चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं। चाहे वो ‘मसान’, ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ हो या ‘फुकरे’, अभिनेत्री कभी किरदारों की जटिलता से पीछे नहीं हटी और जमकर हर शैली में प्रयोग किया है।

और ऐसी इस बार वह एक और नयी शैली में अभिनय करने वाली हैं जो है एक एक्शन थ्रिलर। जी हां, ऋचा बहुत जल्द एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नज़र आने वाली हैं। फिल्म की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई और निर्माताओं ने दर्शको के मन में उत्सुकता बढ़ाये रखने के लिए, डिटेल्स को छिपा कर रखा है लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, अभिनेत्री इसके लिए कड़ी शारीरिक प्रशिक्षण लेने वाली हैं।

Related image

अभिनेत्री फिल्म में अपने स्टंट्स खुद करना चाहती हैं इसलिए इसके लिए कड़ी मेहनत करने के लिए भी तैयार हैं। वह कठोर शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरेंगी जिसमे किकबॉक्सिंग, अगिलिटी और कण्डीशनल स्ट्रेंथ भी शामिल होगी। अभिनेत्री चाहती हैं कि उनकी तरफ से फिल्म में कोई कमी न आये। फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।

इस दौरान, अभिनेत्री ने हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग भी खत्म की है। इस फिल्म में कंगना रनौत और जस्सी गिल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे और ये कबड्डी पर आधारित है। साथ ही उनकी फिल्म ‘शकीला’ जो साउथ अभिनेत्री शकीला खान की बायोपिक है, उसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और इस साल अगस्त में रिलीज़ हो सकती है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here