Tue. Apr 16th, 2024
    नच बलिए 9: उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा होंगे इस बार शो से बाहर

    नच बलिए 9‘ शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा है, खासतौर पर अपने अनोखे कांसेप्ट के लिए जिसमे वर्तमान जोड़ियो के साथ साथ पूर्व जोड़ियाँ भी शो में हिस्सा ले रही थी। उनकी रोजाना की लड़ाई की खबरों से लेकर, प्रतियोगियों के चोटिल होने तक, शो ने एक महीने के अन्दर अन्दर ही सबकुछ देख लिया है। सलमान खान द्वारा निर्मित शो जमकर अच्छी टीआरपी हासिल कर रहा है और जोड़ियाँ भी कड़ी मेहनत कर सभी को अपने डांस से प्रभावित कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0-GfEUp–w/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब पिंकविला के अनुसार, इस हफ्ता शो से बाहर होने वाली जोड़ी का नाम सामने आ गया है। इस हफ्ते कोई और नहीं बल्कि पूर्व जोड़ी उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा शो से बाहर हो जायेंगे। कमाल की बात ये है कि ये दोनों पहले हफ्ते से ही बॉटम टू यानी खतरे में आ रहे थे लेकिन हर बार शानदार प्रदर्शन देकर बच जाते। लेकिन इस बार आखिरकार दोनों खुद बाहर हो गए हैं। इस बार उनका सामना हुआ है शो की सबसे मजबूत जोड़ियो में से एक विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली से। उनकी केमिस्ट्री ने उरूज को अलविदा कहने पर मजबूर कर दिया है।

    https://www.instagram.com/p/B1TatHMHbOx/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये इस सीजन का चौथा एलिमिनेशन है। इससे पहले कीथ सेक्वेरा-रोशल राव, विन्दु दारा सिंह-दीना उमरोवा और बबिता फोगाट-विवेक सुहाग बाहर हो गए हैं। आगामी एपिसोड बहुत हो रोमांचक होने वाला है जिसमे फिल्म ‘साहो’ की जोड़ी प्रभास और श्रद्धा कपूर शो की शान बढ़ाएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *