Fri. Mar 1st, 2024
    उमर अब्दुल्ला ने दिया ज़ायरा वसीम का साथ जब अभिनेत्री को बॉलीवुड छोड़ने पर करना पड़ा आलोचना का सामना

    पूरे बी-टाउन एक झटका लगा जब अभिनेत्री ज़ायरा वसीम (Zaira Wasim) ने आज सुबह सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि वह बॉलीवुड में अपने करियर को छोड़ रही हैं क्योंकि उनके अनुसार यह उनके विश्वास और धर्म के साथ हस्तक्षेप था। जैसी उन्होंने इस फैसले को सुनाया, वैसी युवा अभिनेत्री को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा जिन्होंने उनके फैसले पर सवाल उठाया था।

    जम्मू और कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला हाल ही में युवा अभिनेत्री और उनके फैसले के समर्थन में सामने आए हैं। उनके अनुसार, “हम कौन होते हैं उनकी पसंद पर सवाल उठाने वाले? ये उनकी ज़िन्दगी है जैसा वह करना चाहे। मैं सिर्फ इतना करूँगा कि वह ठीक रहे और आशा करूँगा कि वह जो कुछ भी करें उसमे खुश रहे।”

    जायरा ने सोशल मीडिया के जरिये ये बड़ा एलान किया था कि वह हमेशा के लिए बॉलीवुड छोड़ रही हैं क्योंकि ये उन्हें उनके ईमान से दूर ले जा रहा है।

    उन्होंने कहा, “इस क्षेत्र ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दिया है, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ से बाहर भटक गई (अल्लाह की इबादत में मुस्लिमों का दृढ़ मार्ग)।”

    https://www.instagram.com/p/BzUBXYrlsml/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री ने कहा, “जब मैंने ऐसे माहौल में काम करना जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान में दखल दे रहा था, तो मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था।”

    इस दौरान, वह आखिरी बार शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ में दिखाई देंगी जो इस साल अक्टूबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और रोहित सराफ भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *