Mon. Apr 15th, 2024
    डिप्रेशन वाली खबरों के बाद, उदय चोपड़ा ने ट्वीट कर दी अपने अच्छे स्वास्थ्य की खबर

    अभिनेता उदय चोपड़ा ने अपने फैंस को आश्वासन दिया कि वह एकदम ठीक हैं। ऐसा करने की नौबत इसलिए आई क्योंकि उन्होंने कुछ दिनों पहले ऐसे ट्वीट किये थे कि वह नाखुश हैं और खुश रहने की कोशिश करते हैं मगर हर बार असफल हो जाते हैं, हालांकि उन्होंने बाद में वो ट्वीट हटा दिया थे मगर फैंस ये सोचकर चिंतित हो गए कि अभिनेता डिप्रेशन में चल गए हैं।

    मगर इतने दिनों की चिंता और परवाह के बाद, आखिरकार मोहब्बतें अभिनेता ने एक ट्वीट के जरिये अपने इस रवैये के पीछे का कारण बताया। उन्होंने लिखा-“लग रहा है मैंने हाल ही में कुछ ऐसा ट्वीट किया जिससे आपमें से कुछ लोग परेशान हो गए। मैं बिलकुल ठीक हूँ, ये केवल मेरा डार्क ह्यूमर है जिसे कभी कभी गलत समझ लिया जाता है। आप लोगों की चिंता के लिए शुक्रिया।”

    उन्होंने पहले कई ऐसे ट्वीट किये हैं जिन्हें पढ़कर कोई भी निराश हो जाएगा। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा-“कुछ घंटों के लिए, मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिया। ऐसा लगा जैसे मैं मरने के करीब हूँ। अभूतपूर्व था। मुझे लगता है कि आत्महत्या के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। मैं इसे जल्द ही स्थायी रूप से कर सकता हूँ।”

    लगता है कि उनके फैंस ने आत्महत्या वाला ट्वीट कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया जबकि वह अच्छे कारणों की वजह से सोशल मीडिया छोड़ने की बात कर रहे थे। ट्विटर पर किसी ने पुछा-“क्या उदय चोपड़ा ठीक है?” तो किसी ने लिखा-“उदय चोपड़ा, उम्मीद है कि आप ठीक हैं।”

    इस बीच, अभिनेता को आखिरी बार विजय कृष्ण आचार्य की ‘धूम 3’ में देखा गया था, जिसमें आमिर खान, कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ निगम और जैकी श्रॉफ ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म 2013 में 20 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *