बुधवार, मार्च 25, 2020

उत्तर प्रदेश : हत्या कर पानी में फेंका गया सपा नेता की पत्नी का शव बरामद, पति के डूबने का रहस्य बरकरार

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कथित रूप से हत्या कर पानी में फेंके गए समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता की पत्नी का शव बरामद कर लिया है। हालांकि, सपा नेता का शव न मिलने से उनके डूब जाने का रहस्य अभी भी बरकरार है। बरुआ बांध से गोताखोरों ने दिनभर की मशक्कत के बाद शाम को कथित रूप से हत्या कर फेंके गए सपा नेता की पत्नी का शव गुरुवार को खोज निकाला।

पुलिस के अनुसार, 32 वर्षीय भरत दिवाकर और उनकी पत्नी की हत्या कथित तौर पर 14 जनवरी की रात उस वक्त कर दी गई थी, जब वे एक समारोह से वापस लौट रहे थे। शव को एक बोरे में डालकर बांध में फेंक गया था। वारदात के बाद से सपा नेता की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, वहीं गुरुवार को उनकी पत्नी का शव बरामद कर लिया गया।

स्थानीय सपा नेता भरत दिवाकर बरुआ बांध में मछली पकड़ने का ठेका लेते थे। दिवाकर के मत्स्य पालन कारोबार में कार्यरत ड्राइवर राम सेवक निषाद से पुलिस ने पूछताछ की।

राम सेवक ने पुलिस के सामने यह बात स्वीकार करते हुए कहा कि सपा नेता दिवाकर ने अपनी पत्नी नमिता की मंगलवार रात हत्या की और उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए बांध लेकर आया। राम सेवक ने भी इस दौरान दिवाकर की मदद करने की बात कबूल की है।

दिवाकर ने आगे कहा कि उसने शव को बोरे में बंद करने में दिवाकर की मदद की और उसे एक बोल्डर से बांध दिया, ताकि वह डूब जाए। वे शव को ठिकाने लगाने के लिए नाव में बैठकर पानी के बीच गए, लेकिन नाव पलट गई।

राम सेवक ने दावा किया कि दिवाकर पानी में डूब गए और वह पानी में तैरकर वापस आ गया।

शवों को तलाशने के लिए एसडीआरएफ के कर्मी तैनात किए गए, और गुरुवार को नमिता का शव मिल गया। लेकिन नेता की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने महिला की चप्पलों के साथ बांध के पास खड़ी दिवाकर की छोड़ी गई एसयूवी भी बरामद की है।

एसपी चित्रकूट अंकित मित्तल ने कहा कि नमिता के माता-पिता की शिकायत पर दिवाकर के खिलाफ भरतकोप पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। राम सेवक से भी पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा, “हम दिवाकर के शव को खोजने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही अन्य तथ्यों को इकट्ठा किया जा रहा है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हम राम सेवक की भूमिका की भी जांच कर रहे हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -