Mon. Apr 22nd, 2024
    Agra_BJP_MLA_Udaybhan_Chaudhary_

    उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला नौकरशाह को धमकी देते भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक को कैमरे में कैद किया गया जो अपने पावर के दम पर महिला अधिकारी को धमकी दे रहे थे।

    आगरा जिले के किरावली तहसील में सोमवार को विधायक उदयभान चौधरी सब डिविजन मजिस्ट्रेट गरिमा सिंह के ऊपर  रोब झाड रहे थे तभी किसी ये विडियो रिकॉर्ड कर लिया।

    फतेहपुर सिकरी के विधायक उदयभान चौधरी किसानों के मुद्दे पर एसडीएम गरीमा सिंह से मिलने पहुंचे। उन्होंने तेज आवाज में कहा “क्या आप जानती हैं मैं एक विधायक हूँ? आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझसे इस तरह से बात करने की? आपको मेरी ताकत का अहसास नहीं है। आपको लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है।” इस दौरान चौधरी समर्थक गरीम सिंह के खिलाफ नारे लगाते रहे।

    घटना के बाद आईएएस एसोशियेशन एसडीएम गरीमा सिंह के समर्थन में आ गया। आईएएस एसोशियेशन ने ट्वीट कर कहा कि युवा आईएएस अफसर के साथ ये बर्ताव स्वीकार नहीं किया जाएगा। आईएएस अफसर कई विषम और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में काम करते हैं। डट कर खड़े होने के लिए हमें गरिमा सिंह पर गर्व है।

    By आदर्श कुमार

    आदर्श कुमार ने इंजीनियरिंग की पढाई की है। राजनीति में रूचि होने के कारण उन्होंने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ कर पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया। उन्होंने कई वेबसाइट पर स्वतंत्र लेखक के रूप में काम किया है। द इन्डियन वायर पर वो राजनीति से जुड़े मुद्दों पर लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *