Sat. Jul 13th, 2024

    उत्तर प्रदेश में बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास बने एक शादी पंडाल से दुल्हन के करीब 13 लाख रुपये लागत के सोने-चांदी के गहने चोरी होने की घटना सामने आई है। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने शनिवार को बताया कि दुल्हन के गहने चोरी होने की वारदात शुक्रवार की तड़के उस समय हुई, जब सभी लोग जयमाल की तैयारी में व्यस्त थे।

    सीओ ने बताया कि शहर के अलीगंज मुहल्ला निवासी अजय सिंह की बेटी यशी की शादी पशु अस्पताल के नजदीक स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास एक पंडाल में हो रही थी। शुक्रवार की रात सभी घराती और बराती जयमाल की तैयारी में लगे थे, इसी बीच चोर करीब तेरह लाख रुपये लागत के सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग चुराकर ले गए। सुबह खाली बैग शहर के हरदौलीघाट रोड पर मिला।

    मिश्रा ने बताया कि वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की खोजबीन की जा रही है, अब तक पांच-छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

    वहीं, शहर कोतवाल दिनेश सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टया शादी में शामिल किसी महिला द्वारा गहने चुराने की आशंका जताई जा रही है। जल्द ही चोरों का पता लगाकर गहने बरामद कर लिए जाएंगे।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *