Wed. Feb 28th, 2024
    ईशा शर्मा जल्द करेंगी शो 'नज़र' में एक दानव-शिकारी के रूप में प्रवेश

    स्टार प्लस का सुपरनैचरल शो ‘नज़र’ अपने रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से पहले दिन से ही सभी को आकर्षित कर रहा है। दर्शको से मिलती जबरदस्त प्रतिक्रिया देख, निर्माताओं ने भी शो को और मनोरंजक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और लगातार कहानी में नया ट्विस्ट ला रहे हैं। और अब ऐसी बहुत जल्द, वह शो में एक नया किरदार पेश करने वाले हैं।

    अभिनेत्री ईशा शर्मा जिन्होंने शो ‘जमाई राजा’ में रवि दुबे आका सिद्धार्थ की बहन कृतिका खुराना का किरदार निभाया था, वह इस डायन के शो में प्रवेश करने वाली हैं। वह जल्द ही कास्ट में शामिल हो जाएंगी और शो में एक अहम किरदार निभा रही हैं। वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार के रूप में शो में प्रवेश करेगी जो एक दानव-शिकारी है और ऐसा कहा गया है कि ये एक रहस्यमय भूमिका है।

    Related imageईशा के मुताबिक, “मेरे किरदार को एक बहुत ही बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में देखा जाएगा जो एक मृत इंसान को जिन्दा कर सकता है, क्योंकि कहानी एक नया मोड़ ले लेती है। एक बेहद दिलचस्प कहानी सामने आ रही है जो दर्शकों को बांधे रखने और उनका मनोरंजन करने वाली है।”

    ‘नज़र’ में मोनालिसा, हर्ष राजपूत और नियती फतनानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो क्रमशः मोहना राठौड़, अंश राठौड़ और पिया शर्मा का किरदार निभाते हैं।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *