दा इंडियन वायर » खेल » ईशा गुप्ता ने आर्सेनल फुटबॉलर एलेक्स इवोबी पर सेक्सिस्ट टिपण्णी के लिए मांगी मांफी
खेल मनोरंजन

ईशा गुप्ता ने आर्सेनल फुटबॉलर एलेक्स इवोबी पर सेक्सिस्ट टिपण्णी के लिए मांगी मांफी

ईशा गुप्ता ने आर्सेनल फुटबॉलर एलेक्स इवोबी पर सेक्सिस्ट टिपण्णी के लिए मांगी मांफी

ईशा गुप्ता ने कुछ दिन पहले नाइजीरियाई फुटबॉलर एलेक्स इवोबी पर सेक्सिस्ट टिपण्णी की थी जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया। मगर अब अभिनेत्री ने एक पत्र लिख कर मांफी मांगी है और कहा है कि उन्हें अपनी गलती का बहुत पछतावा है।

IANS के मुताबिक ईशा ने कहा-“मुझे पिछले शुक्रवार को अपने अनजान एक्शन के लिए बेहद खेद है। इतने सालों से, इतनी कट्टर फैन होने के नाते, मैं खेल में बह गयी थी। इसके लिए मुझे दिल से पछतावा है। मैं कल्पना भी नहीं कर पा रही कि मैंने कितना आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जातिवाद की मेरे दिल में कोई जगह नहीं है और मैं वादा करती हूँ कि आगे ऐसा फिर कभी नहीं होगा।”

ईशा गुप्ता जो आर्सेनल की एम्बेसडर हैं, उन्हें सोशल मीडिया से कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अपने दोस्त के साथ हुई व्हाट्सप्प चैट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। चैट में एलेक्स इवोबी के बारे में अप्पतिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया जैसे ‘गोरिल्ला फेस’ और ‘निएंडरथल’। इसके लिए ईशा को जातिवाद होने के लिए ट्रोल किया गया था।

IANS के मुताबिक, ईशा ने एक पत्र आर्सेनल फुटबॉल क्लब को भी लिखा है जिसमे उन्होंने वादा किया कि वे आगे से अपने एक्शन को लेकर ज़िम्मेदार रहेंगी।

पिछले हफ्ते, ईशा ने ट्वीटर से माध्यम से भी मांफी मांगी थी। उन्होंने कहा-“मांफ करना अगर आपको लगा कि ये जातिवाद था। एक स्पोर्ट्स लवर होना मेरे लिए भारी पड़ गया। वल्लाह, मेरा वो मतलब नहीं था। मांफ करना दोस्तों, मूर्खता को क्षमा कर देना।”

https://twitter.com/eshagupta2811/status/1089554196267978754

उन्होंने दुसरे ट्वीट में लिखा-“ये हमारी बातचीत थी जिसमे हम खेल को लेकर अपनी निराशा पर चर्चा कर रहे थे। मांफ करना मुझे एहसास नहीं हुआ कि ये जातिवाद की तरफ बढ़ रहा है। हम खेल के नतीजों पर हस रहे थे। मैं भी पहले जातिवाद का शिकार हो चुकी हूँ। मगर ये ऐसा कुछ नहीं है जिस पर मुझे गर्व है। ये गलती थी, मांफ करना दोस्तों।”

https://twitter.com/eshagupta2811/status/1089567069908160517

फिल्मो की बात की जाये तो, ईशा अब ‘टोटल धमाल’ और ‘हेरा फेरी 3’ में दिखाई देंगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!