गुरूवार, अक्टूबर 17, 2019

ईशा गुप्ता ने आर्सेनल फुटबॉलर एलेक्स इवोबी पर सेक्सिस्ट टिपण्णी के लिए मांगी मांफी

Must Read

पशुपालन से 4 गुनी हो सकती है किसानों की आय : सचिव (एक्सक्लूसिव इंटरव्यू)

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। किसानों की आमदनी 2022 तक दोगुनी करने के मोदी सरकार के लक्ष्य को हासिल...

देवोलीना भट्टाचार्जी का जीवन परिचय

हिंदी सीरियल में आज्ञाकारी बहु के किरदार को दर्शाने वाली 'गोपी बहु' यानि 'देवोलीना भट्टाचार्जी' जिनके अभिनय को स्टार...

दिल्ली : फिर गिरा शेर के पिंजरे में युवक, उसके बाद क्या हुआ तमाशा?

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित चिड़िया घर में एक युवक गुरुवार को शेर के पिंजरे में जा...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

ईशा गुप्ता ने कुछ दिन पहले नाइजीरियाई फुटबॉलर एलेक्स इवोबी पर सेक्सिस्ट टिपण्णी की थी जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया। मगर अब अभिनेत्री ने एक पत्र लिख कर मांफी मांगी है और कहा है कि उन्हें अपनी गलती का बहुत पछतावा है।

IANS के मुताबिक ईशा ने कहा-“मुझे पिछले शुक्रवार को अपने अनजान एक्शन के लिए बेहद खेद है। इतने सालों से, इतनी कट्टर फैन होने के नाते, मैं खेल में बह गयी थी। इसके लिए मुझे दिल से पछतावा है। मैं कल्पना भी नहीं कर पा रही कि मैंने कितना आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जातिवाद की मेरे दिल में कोई जगह नहीं है और मैं वादा करती हूँ कि आगे ऐसा फिर कभी नहीं होगा।”

ईशा गुप्ता जो आर्सेनल की एम्बेसडर हैं, उन्हें सोशल मीडिया से कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अपने दोस्त के साथ हुई व्हाट्सप्प चैट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। चैट में एलेक्स इवोबी के बारे में अप्पतिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया जैसे ‘गोरिल्ला फेस’ और ‘निएंडरथल’। इसके लिए ईशा को जातिवाद होने के लिए ट्रोल किया गया था।

IANS के मुताबिक, ईशा ने एक पत्र आर्सेनल फुटबॉल क्लब को भी लिखा है जिसमे उन्होंने वादा किया कि वे आगे से अपने एक्शन को लेकर ज़िम्मेदार रहेंगी।

पिछले हफ्ते, ईशा ने ट्वीटर से माध्यम से भी मांफी मांगी थी। उन्होंने कहा-“मांफ करना अगर आपको लगा कि ये जातिवाद था। एक स्पोर्ट्स लवर होना मेरे लिए भारी पड़ गया। वल्लाह, मेरा वो मतलब नहीं था। मांफ करना दोस्तों, मूर्खता को क्षमा कर देना।”

उन्होंने दुसरे ट्वीट में लिखा-“ये हमारी बातचीत थी जिसमे हम खेल को लेकर अपनी निराशा पर चर्चा कर रहे थे। मांफ करना मुझे एहसास नहीं हुआ कि ये जातिवाद की तरफ बढ़ रहा है। हम खेल के नतीजों पर हस रहे थे। मैं भी पहले जातिवाद का शिकार हो चुकी हूँ। मगर ये ऐसा कुछ नहीं है जिस पर मुझे गर्व है। ये गलती थी, मांफ करना दोस्तों।”

फिल्मो की बात की जाये तो, ईशा अब ‘टोटल धमाल’ और ‘हेरा फेरी 3’ में दिखाई देंगी।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

पशुपालन से 4 गुनी हो सकती है किसानों की आय : सचिव (एक्सक्लूसिव इंटरव्यू)

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। किसानों की आमदनी 2022 तक दोगुनी करने के मोदी सरकार के लक्ष्य को हासिल...

देवोलीना भट्टाचार्जी का जीवन परिचय

हिंदी सीरियल में आज्ञाकारी बहु के किरदार को दर्शाने वाली 'गोपी बहु' यानि 'देवोलीना भट्टाचार्जी' जिनके अभिनय को स्टार प्लस के सीरियल 'साथ निभाना...

दिल्ली : फिर गिरा शेर के पिंजरे में युवक, उसके बाद क्या हुआ तमाशा?

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित चिड़िया घर में एक युवक गुरुवार को शेर के पिंजरे में जा गिरा। शेर के सामने युवक...

स्कंदगुप्त को इतिहास के पन्नों पर स्थापित करने की जरूरत : अमित शाह (लीड-1)

वाराणसी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि सम्राट स्कंदगुप्त के पराक्रम और उनके शासन चलाने की कला पर...

मुझे अपने सिवाय कुछ और साबित करने की जरूरत नहीं : जेजे

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुवा भारतीय फुटबाल में एक बड़ा नाम हैं। वह हालांकि अभी सर्जरी के बाद रीहैब पर हैं...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -