ईशान खट्टर ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल में निभाएंगे शाहिद कपूर की भूमिका?

ishan khattar ishq vishq

आकर्षक अभिनेता, शाहिद कपूर (जिन्होंने बॉलीवुड की ग्लैमर दुनिया में अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है) ने फिल्म  ‘इश्क विश्क’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। तब से, अभिनेता सफलता की सीढ़ी पर बढ़ रहे हैं।

शाहिद के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) जिन्होंने ‘धड़क’ में अपने पहले प्रदर्शन से सबको चौंका दिया, एक और प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रहे हैं। जाहिर है, ईशान ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल के साथ शाहिद के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार है।

कथित तौर पर, जो निर्माता कुछ सालों से ‘इश्क विश्क’ (Ishq Vishq) के सीक्वल की योजना बना रहे हैं, ईशान खट्टर को फिल्म में मुख्य लीड की भूमिका निभाने के लिए विचार कर रहे हैं।

ishan khattar 1

बहुप्रतीक्षित सीक्वल और युवा अभिनेता के बारे में बात करते हुए, एक स्रोत ने पिंकविला को सूचित किया है कि, “निर्माता फिलहाल फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। ‘इश्क विश्क’ स्वभाव से बहुत यंग था, और इसलिए, ईशान खट्टर से बेहतर कोई नहीं है जो भूमिका के लिए आवश्यक आकर्षण और मासूमियत प्रदर्शित करता है। जाहिर है, इस विचार पर ईशान के साथ चर्चा की गई है।

रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि मेकर्स फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसे रमेश तौरानी ने निर्देशित किया जाएगा। हालाँकि, ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल के लिए निर्माताओं द्वारा एक आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है।

isan khattar 2

ईशान ने माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी। बाद में, वह करण जौहर की फ़िल्म ‘धड़क’ में दिखाई दिए जिसमें मुख्य भूमिका में जाह्नवी कपूर भी थीं। हालांकि अभिनेता को अपनी आगामी परियोजना पर टिप्पणी नहीं की है लेकिन उनके प्रशंसक पहले से ही ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल की अटकलों के बारे में उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 5 दिनों में ही फिल्म ने कमाए 100 करोड़

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here