दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ईद 2020 पर आएँगे एक नहीं दो-दो सलमान खान ? आनंद एल राय के साथ कर सकते हैं यह मजेदार फिल्म
मनोरंजन

ईद 2020 पर आएँगे एक नहीं दो-दो सलमान खान ? आनंद एल राय के साथ कर सकते हैं यह मजेदार फिल्म

सलमान खान आनंद एल राय

ईद 2020 पर सलमान खान की कौन सी फिल्म रिलीज़ होने वाली है, इसे लेकर काफी अटकलें लगाईं जा रही हैं। उनके फैन्स अब अपना धैर्य खो रहे हैं और यहाँ तक की सलमान खान भी ईद 2020 को जाने नहीं देना चाहते।

इसलिए तो ‘इंशाल्लाह‘ के बंद होने की घोषणा के बाद भाई जान ने ईद 2020 को लेकर फटाफट कई ट्वीट किये थे और अपने फैन्स को यह तसल्ली देने की कोशिश की थी कि वह ईद पर अपनी फिल्म लेकर जरूर आएँगे।

लेकिन फिलहाल सलमान खान के पास कोई भी पूरी तरह से तैयार स्क्रिप्ट नहीं है। और इसी दौर में फिल्म निर्माता एक ऐसी परियोजना लेकर सलमान खान के पास जा रहे हैं जिसे ईद पर रिलीज़ किया जा सकता है। इसी कड़ी में आनंद एल राय ने सलमान को एक कॉमिक ड्रामा फिल्म ऑफर की है। यह फिल्म दो ऐसे किरदारों पर आधारित है जो एक-दूसरे के जैसे दिखते हैं।

सलमान खान की 'दबंग 3' में नज़र आएंगे 'नच बलिए 9' विजेता

सलमान खान ने डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वाँ’ में काम किया था जो सुपर हिट थी।

एक सूत्र ने बाताया कि, “यह एक कॉमेडी एक्शन एंटरटेनर और उत्तर प्रदेश में आधारित एक कहानी है। ‘जुड़वाँ’ की तरह, सलमान के किरदार की दोहरी भूमिका होगी। सोचिए, ईद पर एक नहीं दो सलमान खान! सलमान और आनंद ने ‘ज़ीरो’ में साथ काम किया है जब सुपर स्टार ने शाहरुख खान के साथ आइटम सांग किया था।

इस समय दोनों साथ में सहज थे। लेकिन 2019 में सलमान की डेट डायरी भारत, दबंग 3 और इंशाल्लाह के साथ भरी हुई थी- जब तक कि एसएलबी के निर्णय की घोषणा नहीं की गई थी। सलमान ईद 2020 पर एक फिल्म की घोषणा करने के इच्छुक हैं क्योंकि यह उनका दिन है।

उनके प्रशंसक इसे चाहते हैं और यह बॉक्स-ऑफिस पर एक बड़ी रिलीज बन जाती है। जब आन्नंद ने सुना कि ‘इंशाल्लाह’ सलमान नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने एक स्क्रिप्ट दी, जिसे वह निर्देशित करेंगे।

https://youtu.be/qeOfhT44XWg

जबकि यह एक कॉमेडी है, इसमें इसके अनूठे भावनात्मक मोड़ होंगे, जैसा कि आनंद की फिल्मों में है। अगर वे इस फिल्म के साथ आगे बढ़ने का फैसला करते हैं, तो आन्नंद और सलमान दोनों इसे प्रोड्यूस करेंगे। दोनों पटकथा, तारीखों और अन्य मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं और अभी सब कुछ गुप्त है।

एक बार ‘दबंग 3’ पूरी हो जाने के बाद, सलमान अपनी मनचाही फिल्म को अपनी डेट्स दे सकते हैं। आनंद की फिल्म कॉमेडी है जिसके बारे में हर कोई अनुमान लगा रहा है।”

यह भी पढ़ें: ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर की कमाई में हुई 50 प्रतिशत की गिरावट




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!