इश्क़ आज कल: अंकिता शर्मा और अंगद हसीजा की चंडीगढ़ ने कराई दोस्ती

इश्क़ आज कल: अंकिता शर्मा और अंगद हसीजा की चंडीगढ़ ने कराई दोस्ती
bitcoin trading

टीवी अभिनेता अंकिता शर्मा और अंगद हसीजा ने जबसे वेब सीरीज ‘इश्क़ आज कल’ पर काम करना शुरू किया है, तबसे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए हैं एक दूसरे के साथ काम करना पसंद करते हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, स्वाभिमान फेम अंकिता ने बताया-“अंगद सालों से यहाँ हैं और मैंने उनके शो ‘बिदाई’ को देखा है। जब मैं स्कूल में थी, तब से मैं उन्हें देख रही हूँ, लेकिन उनके साथ काम करने के बाद, मुझे पता चला कि वह कितने विनम्र हैं। वह बहुत अच्छे इंसान हैं और ये उनकी सबसे बड़ी अच्छाई हैं।”

दोनों अभिनेता चंडीगढ़ से ताल्लुक रखते हैं और अंकिता का कहना है कि जब कोई आपके गृहनगर से मिल जाये तो काम करने में और भी मजा आता है। उनके मुताबिक, “एक पंजाबी होने के नाते, अगर मैं किसी दूसरे पंजाबी से मिलती हूँ, तो मुझे बहुत खुशी मिलती है। आप लोगों के साथ अधिक जुड़ते हैं जब आपको पता चलता है कि वे आपके गृहनगर से हैं, हालांकि मुझे यह काफी बाद में पता चला। मुझे नहीं पता था कि अंगद पंजाब से है क्योंकि वह काफी सालों से मुंबई में है, लेकिन जब मुझे पता चला कि वह मेरे गृहनगर से है, तो मैं बहुत उत्साहित हो गयी, इससे मुझे बहुत खुशी हुई। हम पंजाबी में बहुत बातें करते हैं और यह मजेदार है क्योंकि मुझे ऐसा करने का कभी मौका नहीं मिला।”

अंगद ने कहा-“इस इंडस्ट्री में हर कोई दोस्त नहीं बन सकता। अंकिता एक बेपरवाह व्यक्ति है जो स्ट्रैट फॉरवर्ड इंसान हैं। मैं दोस्ती और यहां तक कि उन लोगों के बारे में बहुत विशेष हूँ जिनके साथ मैं बाहर घूमता हूँ। सही संगत बहुत मायने रखती है। एक कहावत है कि ‘इंसान की पहचान उसकी संगत है’ और मैं इसमें पूरी तरह से यकीन करता हूँ।”

इस दौरान, वेब सीरीज ‘इश्क़ आज कल’ लोकप्रिय टीवी शो ‘इश्क़ सुभान अल्लाह’ का स्पिन-ऑफ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here