Sat. Nov 26th, 2022
    'इश्क सुभान अल्लाह' फेम ईशा सिंह ने किया अदनान खान को डेट करने की खबरों को खारिज

    ‘इश्क सुभान अल्लाह’ टीवी का शीर्ष शो में से एक है। इसमें जहाँ कबीर का किरदार अदनान खान निभाते हैं तो ज़रा के किरदार में ईशा सिंह नज़र आती हैं। शो की शुरुआत से ही शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है। शो के प्रशंसक जोड़े को प्यार करते हैं और उन्हें जबीर कहकर बुलाते हैं।

    काफी दिनों से दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें मीडिया में छा रही थी और उन्होंने इससे इंकार भी कर दिया था। लेकिन ये खबरें अब फिर से ज़ोर पकड़ने लगी हैं जिससे ईशा बहुत परेशान हो गयी हैं। किसी मशहूर प्रकाशन के सूत्र ने बताया था कि दोनों कुछ महीनो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ईशा के सोशल मीडिया से सारी कहानी बयां होती है। उन्हें पहले अदनान पसंद नहीं आये थे लेकिन अब वह उन्हें चाहती हैं। उन्हें लगता है कि अदनान उनकी ज़िन्दगी में स्थिरता, प्यार और ज्ञान लेकर आये हैं।

    eisha-adnan

    हालांकि, ईशा ने हमेशा के लिए इन खबरों को खारिज कर दिया है। टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में, ईशा ने कहा-“लिंक-अप पर समाचार पढ़ना बहुत परेशान करने वाला है और वह भी बिना आपकी सहमति के। समाचार प्रकाशित करने से पहले, कोई भी मेरे या अदनान के पास नहीं पहुंचा। सिर्फ इसलिए कि हमें ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हें डेट कर रही हूँ। अदनान और मैं बहुत सी समानताएँ साझा करते हैं, और यही कारण है कि हमारी आपस में पटती है।”

    उन्होंने कहा, “इस तरह की खबरें हमारे बीच चीज़ो को अजीब बना देती है। मैं एक प्रतिष्ठित परिवार से आती हूँ, और शुक्र है कि मेरे माता-पिता ऐसी खबरों से प्रभावित नहीं होते हैं।” ईशा सिंह को ‘इश्क का रंग सफ़ेद’ में धानी और सीरीज़ ‘एक था राजा एक थी रानी’ में रानी के किरदार के लिए जाना जाता है। वह ज़ारा के किरदार के साथ एक घरेलू नाम बन गई हैं।

    https://youtu.be/H0UA7ihXLjw

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *