दा इंडियन वायर » मनोरंजन » इश्कबाज़ छोड़ रहे हैं सुरभि चंदना और बाकी कलाकार, किया नए अवतार में वापस आने का वादा
मनोरंजन

इश्कबाज़ छोड़ रहे हैं सुरभि चंदना और बाकी कलाकार, किया नए अवतार में वापस आने का वादा

surabhi chandena

स्टार प्लस के धारावाहिक ‘इश्कबाज़’ के सोशल मीडिया पर बहुत से चाहनेवाले हैं तथा यह दर्शकों को काफी पसंद भी है। किरदार, सेट, कहानी सब कुछ अच्छे होने के बावजूद भी यह धारावाहिक टीआरपी पाने में असमर्थ रहा है।

और अब खबर यह है कि ‘इश्कबाज़’ में कुछ साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी जिसकी वजह से दर्शक निराश भी हैं। कार्यक्रम के कई मुख्य कलाकार जैसे सुरभि चंदना, श्रेनु पारीख, लीनेष मट्टू और मानसी श्रीवास्तव जिन्होंने महत्वपूर्ण किरदार निभाएं हैं अब आगे काम नहीं करेंगे।

सुरभि, जिन्होंने अनिका का किरदार निभाया था, ने इस धारावाहिक को अलविदा कहते हुए तीन विडियो शेयर किए हैं। अपने पोस्ट में सुरभि ने लिखा है कि, “आभार और ख़ुशी के साथ मैं अनिका को अलविदा कह रही हूँ। मैं जल्द ही एक नए अवतार में वापस आकर आप सभी का मनोरंजन करने का वादा करती हूँ। आप बस मुझे प्यार करते रहिए और मैं आपको प्यार करती रहूंगी। बाकी सब खुद-ब-खुद अच्छा होता जाएगा।”

सुरभि के ऐसा करने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी बवाल मचा रहे हैं। ट्वीटर पर हैसटैग एंड इश्कबाज़ (#endishqbaaz ) नो सुरभि नो इश्कबाज़ (#nosurabhinoishqbaaz) प्रचलन में है।

शिवाय के बेटे की सहकलाकार कौन होगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है। कुछ लोग द्रष्टि धामी तो कुछ सनया इरानी का नाम ले रहे हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:अपनी पत्नी के जन्मदिन को कुछ इस तरह खास बनाने वाले हैं जस्टिन बीबर




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!