रविवार, अप्रैल 5, 2020

इशांत शर्मा ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ अपने हंसी-मजाक का खुलासा किया

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
अंकुर पटवाल
अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन में कुछ नया देखने को मिलता है चाहे फिर वह मैदान के बाहर या मैदान के अंदर की कहानी हो, जिससे प्रशंसक आकर्षित होते है। इस सीज़न के ऐसे ही एक विकास में, दिल्ली कैपिटल (डीसी) के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के संबंधित कप्तानों – विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ हुई कुछ दिलचस्प बातो के बारे  में बताया है।

डीसी बनाम आरसीबी गेम के दौरान, कोहली ईशांत की गेंद पर लगभग कैच आउट हो गए थे, इससे पहले कि तीसरे अंपायर ने यह कहकर अपील रद्द कर दी कि गेंद ऋषभ पंत के हाथों में जाने से पहले एक बार मैदान पर उछली है। इसको लेकर इशांत और और कोहली को एक बहस हुई थी, जिसमें पूर्व खिलाड़ी ने कोहली को डगआउट में जाने के कहा था, लेकिन जब विराट को पता लगी की वह आउट नही है तो उन्होने इशांत को उल्टा जबाव देते हुए कहा था जाओ गेंद डालो।

इशांत शर्मा ने ईसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, ” मुझे लगा कि यह लपक लिया गया है। मैंने विराट से कहा आप आउट हो वापस चले जाओ। विराट ने मुझसे कहा, यह एक बाउंस था जाकर गेंद करवाओं। अंपायर ने भी नॉटआउट करार दे दिया था। विराट ने मेरी अगली गेंद पर छक्का लगाया।”

इसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा के साथ एक और दिलचस्प मुकाबले का खुलासा किया, जिसमें मुंबई के कप्तान अपने बल्ले के मध्य में गेंद को हासिल नहीं कर पाए थे।

उन्होने कहा, ” रोहित के खिलाफ, मुंबई और दिल्ली के बीच मैच में, मैं बीच में हंसी-मजाक कर रहा था। मैंने उनसे कहा था, मार नां। उसने कहा, ये क्या विकेट पर खेलते हो तुम? कहां से मारुंगा?” मैच के बाद मैंने उससे कहा, “मारा नही यार तुने यार।” उन्होने कहा, ” उधर आना ( वानखेड़े में)।” मैंंने उनसे कहा: ” आउट किया ना तुझे।” इसलिए ये मज़ेदार पल हैं जो हमारे पास तीव्रता के साथ खेलने के बावजूद हैं। हां, हम आईपीएल खेल रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम मेरा पहला परिवार है।”

क्या रोहित और इशांत एक बार फिर आमने-सामने होंगे? 

मुंबई इडियंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला क्वालीफायर मैच जीतकर फाइनल में पहुंच गई है। और दिल्ली एलिमिनटेर मैच जीतकर आज चेन्नई के खिलाफ क्वालीफायर-2 खेलेगी। जिससे यह आज साफ हो जाएगा की दोनो में से कौन सी टीम मुंबई के खिलाफ फाइनल में खेलेगी।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -