Tue. Jul 23rd, 2024
    इरफ़ान खान 'अंग्रेज़ी मीडियम' के सेट पर पढ़ रहे हैं अपनी पिछली फिल्मो की स्क्रिप्ट

    इरफान खान ने बॉलीवुड को कुछ आइकोनिक फिल्में दी हैं और उससे भी ज्यादा आइकोनिक फिल्ममेकर के साथ काम किया हुआ है। इरफान अभी भी सबसे अधिक मांग वाले अभिनेता में से एक बने हुए हैं और उनके प्रदर्शन पर कोई भी शक नहीं कर सकता। ऐतिहासिक रूप से असंख्य फिल्मों में कुछ अविश्वसनीय रूप से यादगार भूमिकाएँ निभाते हुए, आज इरफान ने खुद को एक अनूठा स्थान दिया है जो सभी युवा अभिनेताओं के लिए एक प्रेरणा है।

    जबकि अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग के लिए लंदन में समय बिता रहे हैं, वे इस समय को पुरानी सामग्री को पढ़ने के लिए भी बिता रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, इरफान अपने कुछ अतीत के बेहतरीन कामों की स्क्रिप्ट फिर से पढ़ रहे हैं।

    Image result for इरफान खान

    ऐसा करने का कारण उनके पिछले काम की समझ को गहराई से प्राप्त करना है। ये सामग्री उन्हें अपनी पिछली फिल्मो को फिर से जीने का अच्छा अवसर देती है और साथ ही, महान लेखन को भी महत्व देती है। वह इन स्क्रिप्ट्स को पढ़ने के लिए समय बिताते हैं ताकि इन फिल्मों की सांस्कृतिक और प्रतिष्ठित स्थिति को समझ सकें जो उन्होंने उस समय हासिल की थी।

    एक सूत्र ने कहा-“इरफान को पढ़ने का बेहद शौक है। उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ना और इसका अध्ययन करने का जूनून है और वह इस पर अपना दृष्टिकोण बनाते है। उनकी एक स्क्रिप्ट को समझने और आगे की कल्पना करने की आदत है। चूंकि वह वापस आ गए हैं और काम फिर से शुरू कर दिया है, इसलिए वह अपने जुनून के साथ अपना बहुत समय बिता रहे हैं। वह अपने पिछले काम की कुछ स्क्रिप्ट्स को कहानी कहने के लिए एक अध्ययन के रूप में पढ़ रहे हैं और अपने पिछले काम में निहित है। यह उन्हें अपने काम के लिए प्रेरणा देता है जिसका वह इंतज़ार कर रहे हैं।”

    Image result for इरफान खान

    होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म में करीना कपूर खान और राधिका मदान भी नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *