इयोन मॉर्गन ने खराब फील्डिंग को पाकिस्तान से हार की वजह बताया

0
इयोन मॉर्गन
bitcoin trading

इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम को सोमवार को ट्रेंट ब्रिज में पाकिस्तान के खिलाफ 6 रन से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्होने टीम की फील्डिंग को हार का कारण बताया है। पिछले हफ्ते टूर्नामेंट के ओपनर मैच में दक्षिण-अफ्रीका के खिलाफ मेजबान टीम ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की थी लेकिन कल पाकिस्तान से मिले 349 रन के लक्ष्य का पीछा करने में टीम नाकाम रही।

टीम की फील्डिंग कल मैच में बेकार रही, जिसमें खिलाड़ियो ने कुछ आसान बाउंड्री दी और जेसन राय ने फिल्डिंग के दौरान एक आसान कैच भी छोड़ा था।

मॉर्गन ने रिपोर्टरो से कहा, ” हमने ओवल में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनो में से एक दिया है और यह ज्यादा खराब नही है, लेकिन फील्डिंग में 15-20 रन अधिक देने से हमें भुगतान करना पड़ा, जो की वनडे मैचे में बहुत ज्यादा है।”

उन्होने आगे कहा, ” आप यह समझ सकते है कि आप अपने से बेहतर टीम के खिलाफ खेल रहे है या आपके पास एक खराब दिन है। लेकिन जब दोनो टीम की फील्डिंग की तुलना की बात आती है तो यह ज्यादा परेशान करता है।”

इसके अलावा, मॉर्गन की अगुनवाई वाली टीम ने गेंदबाजी से अच्छा योगदान दिया और उन्होने कहा जो रुट और जोस बटलर की 130 रन की साझेदारी ने मैचो को जीवित रखा।

उन्होने आगे कहा, ” वह रनो के मामलो में हमसे ज्यादा दूर नही थे विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी और आउटफिल्ड बहुत तेज थी। और जब हम बल्लेबाजी के साथ इसको रिकवर कर रहे थे तो हमें एक महत्वपूर्ण साझेदारी की जरुरत थी, हम 40 ओवर तक मैच में बने हुए थे।”

” हमें बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कुछ सकारात्मक देखने को मिले।”

इंग्लैंड की टीम अब अपने अगले और तीसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ कार्डिफ में भिड़ेगी। जहां टीम एक बार फिर जीत के ट्रेक पर लौटने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ जीत की उम्मीद के साथ मैदान में उतरेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here