Thu. Dec 1st, 2022
    इम्तियाज़ अली ने शुरू की मधुबाला पर बायोपिक बनाने की तैयारी, जानिए डिटेल्स

    इम्तियाज अली को भीड़ से हटके और अपारंपरिक फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। निर्देशक ने हमेशा महान अभिनेताओं, विदेशी स्थानों, लोभी कहानी और मजबूत किरदारों के रूप में स्क्रीन पर एक जादू बिखेरा है। ‘जब वी मेट’, ‘तमाशा’, ‘हाईवे’, ‘रॉकस्टार’, ‘लव आज कल’ जैसी फिल्में अभी भी हमारी पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं जिन्हें हम कितनी बार भी देख सकते हैं। उनकी प्रेम कहानियां हमें प्यार में डाल देती हैं और तीव्र अपराध वाली फिल्में जैसे ‘ब्लैक फ्राइडे’ सोचने पर मजबूर कर देती हैं।

    Madhubala के लिए इमेज नतीजे"

    बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक बनाने का चलन जोरो पर है, ऐसे में ये काबिल निर्देशक भी इस शैली में हाथ आजमाना चाहते हैं। इम्तियाज़ लीजेंडरी हीरोइन बेगम मुमताज़ जेहन देहलवी, जिन्हे मधुबाला के नाम से भी जाना जाता है, के ऊपर फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने मुग़ल-ए-आज़म अभिनेत्री पर बायोपिक बनाने के लिए अधिकार भी प्राप्त कर लिए हैं। ये एक फिल्म भी हो सकती है और एक वेब सीरीज भी। फिल्म ‘बसंत’ में बतौर बाल कलाकार से अपना डेब्यू करने से लेकर फिल्म ‘नीम कमल’ में राज कपूर की हीरोइन बनने तक, इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में मधुबाला की ज़िन्दगी दिखाई जाएगी।

    इम्तियाज अली ने उनके परिवार से लाइफ स्टोरी राइट्स असाइनमेंट एग्रीमेंट हासिल करते हुए यह सुनिश्चित किया कि फिल्म किसी भी बाधा से मुक्त रहे। स्टार कास्ट का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि प्रियंका कंडवाल उर्फ टिक टोक मधुबाला एक सटीक पसंद होंगी।

    https://www.instagram.com/p/B31pchojjw8/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि मधुबाला की बहन मधुर बृज बुशन इस भूमिका में करीना कपूर खान को देखना चाहती हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *