Fri. May 24th, 2024
    aajkal

    अभी हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर देखा गया था, हाथ में हाथ डालकर वे इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के बाद वापस लौट रहे थे। वे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की ‘लव आजकल 2’ के सीक्वल की शूटिंग कर रहे थे।

    कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने 66 दिनों बाद पूरी की इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग

    पहले फिल्म की टीम ने ‘लव आजकल 2’ के नाम का खुलासा किया था, लेकिन आज इम्तियाज ने सारा और कार्तिक की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “जिस ऑक्सीजन से फिल्म सांस लेती है।” इस पोस्ट में उन्होंने हैशटैग आजकल भी लिखा। इसलिए, फिल्म का आधिकारिक नाम अब ‘लव आजकल 2’ से ‘आजकल’ बन गया है।

    https://www.instagram.com/p/BzfpUbelL5n/

    कुछ दिनों पहले, हमारे करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि निर्माताओं ने पहले ही शीर्षक को अंतिम रूप दिया है और इसे आईएमपीपीए (इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) के साथ पंजीकृत भी किया है। मैडॉक फिल्म्स ने बोर्ड के साथ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत के लिए ‘आजकल’ शीर्षक दर्ज किया है।

    sara kartik 3

    दोनों को कई बार एक साथ मस्ती करते देखा गया है और नेटिज़ेंस द्वारा ‘लव बर्ड्स’ कहा जाता है। और उनके पीडीए को संभालने के लिए बहुत प्यारा है। उन्होंने फिल्म के रैप के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट पोस्ट किया

    यह पहली बार होगा जब वे बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे और हम एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को जानते हैं। आशा है कि वे स्क्रीन पर भी वही केमिस्ट्री बना सकते हैं!

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट ने पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन 2007 की हिट कॉमेडी की इस अगली कड़ी में मुख्य भूमिका निभाएंगे। “जबकि निर्माताओं ने आईडिया लॉक कर दिया है, स्क्रिप्ट को अभी भी अंतिम रूप दिया जाना है।

    लेकिन यह विचार कार्तिक के साथ साझा किया गया, जिन्होंने इसे पसंद किया और एक महानगर में सेट की गई कहानी के साथ मताधिकार को आगे ले जाने के लिए सहमत हुए हैं।”

    यह भी पढ़ें: आर्टिकल 15: उत्तराखंड में जिला मजिस्ट्रेट के खिलाफ अनुभव सिन्हा ने केस फाइल किया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *