होम मनोरंजन इंशाल्लाह: सलमान खान-आलिया भट्ट के लिए वाराणसी और उत्तराखंड में संजय लीला भंसाली ने किया कड़ी सुरक्षा का प्रतिबंध

इंशाल्लाह: सलमान खान-आलिया भट्ट के लिए वाराणसी और उत्तराखंड में संजय लीला भंसाली ने किया कड़ी सुरक्षा का प्रतिबंध

0
इंशाल्लाह: सलमान खान-आलिया भट्ट के लिए वाराणसी और उत्तराखंड में संजय लीला भंसाली ने किया कड़ी सुरक्षा का प्रतिबंध

संजय लीला भंसाली की आगामी परियोजना ‘इंशाल्लाह’ वास्तव में एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जो स्टार कास्ट- सलमान खान और आलिया भट्ट की बदौलत है। इसके अलावा, यह तथ्य कि एसएलबी इस परियोजना का निर्देशन कर रहे हैं, अधिक मूल्य जोड़ता है। इसलिए, जब से इस फिल्म की घोषणा की गई थी, तब से इस परियोजना के बारे में हर समाचार अपडेट सुर्खियों में है।

अब, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म निर्माता ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर वाराणसी और उत्तराखंड में एक परेशानी मुक्त शूटिंग सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रमुख कलाकारों के लिए उच्च-स्तरीय सुरक्षा को रखा है।

सलमान खान

चूंकि दोनों सितारों के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं इसलिए निर्देशक यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि शूट बिना किसी रूकावट के चले। रिपोर्ट में कहा गया है कि आलिया के चरित्र के घर को दिखाने वाले कुछ दृश्यों को वहां शूट किया जाएगा।

यह दो दशकों के बाद लगभग है कि भंसाली एक परियोजना के लिए सलमान खान के साथ फिर से जुड़ेंगे (उन्होंने आखिरी बार 1999 में हिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था)।aliaa bhatt 2

भले ही सलमान ने 2007 की फिल्म सांवरिया में एक विशेष भूमिका निभाई थी, इस बार वह मुख्य भूमिका निभाएंगे और पहली बार आलिया भट्ट उनके सामने अभिनय करेंगी।

यह फिल्म ईद 2020 रिलीज़ के लिए बनी है और हाल ही में, इसने तब भी सुर्खियाँ बटोरीं, जब अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को उसी दिन रिलीज़ करना था। लेकिन, अभिनेता ने झुककर अपनी फिल्म की रिलीज़ को रद्द कर दिया ताकि बड़ी झड़प को रोका जा सके।

यह भी पढ़ें: इम्तियाज अली ने कन्फर्म किया कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव-ड्रामा का शीर्षक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here