Fri. May 24th, 2024
    जब आशी सिंह 'ये उन दिनों की बात है' के बंद होने की खबर सुनकर, खुद को संभाल नहीं पाई

    सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक ‘ये उन दिनों की बात है’ बहुत जल्द खत्म होने वाला है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में रणदीप राय और आशी सिंह मुख्य किरदार निभाते हैं। शो सितम्बर 2017 में शुरू हुआ था। शो टिपिकल सास-बहू के ड्रामा में एक नयी हवाओं का झौका लेकर आया था क्योंकि शो में 1990 का जमाना दिखाया गया था जिसे देख दर्शको की यादें ताज़ा हो गयी।

    IWM Buzz के अनुसार, शो अगले 4-5 हफ्ते में खत्म हो जाएगा। शो की कहानी अपने अंतिम चरण में है और यह एक तार्किक नोट पर समाप्त होगी। एक सूत्र ने बताया, “एक प्राकृतिक प्रगति में, समीर और नैना लेखकों के रूप में अपनी ताकत का एहसास करेंगे और एक टीम के रूप में एक साथ काम करने के महत्व को समझेंगे। यह शो के अंत को चिह्नित करेगा।”

    preeti-naina

    जैसी ये खबर मिली, प्रशंसको के साथ साथ इसके कलाकार भी सदमे में हैं। शो में नैना का किरदार निभाने वाली आशी ने जबसे ये खबर सुनी है, तभी से हैरान हैं। IWM Buzz से बात करते हुए, उन्होंने शो के खत्म होने के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही भावुक खबर है और जब उन्हें 12 जुलाई को ये खबर दी गयी थी तो तब वह इसे व्यक्तिगत रूप से संभाल नहीं पाई थी।

    लगातार सोनी टीवी को शो के प्रशंसक सन्देश लिख रहे हैं और उन्हें शो बंद न करने के लिए अनुरोध कर रहे हैं। आशी कहती हैं कि उन्हें अपने प्रशंसको से बहुत कुछ कहना है क्योंकि वे भी शो से जुड़े हुए हैं। आशी ने बताया कि जिस दिन उन्हें ये खबर मिली, उस दिन से उनका रोना बंद नहीं हो रहा है और न ही उस दिन से किसी से बातें कर रही हैं।

    Related image

    उनके मुताबिक, “मैं जल्द ही अपने प्रशंसको से संपर्क करुँगी। मैं जानती हूँ कि वे लोग शो से कितना जुड़े हुए हैं। ये कहते हुए, शो को कभी न कभी बंद होना ही था।”

    https://youtu.be/MNOrGf29pOQ

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *