Wed. Nov 30th, 2022
    आशिका भाटिया ने दिया बॉडी शेम करने वालो को ज़बाब-'तुम्हारे बाप का नहीं खाती'

    टीवी अभिनेत्री आशिका भाटिया ने टीवी शो जैसे ‘परवरिश’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में अपने अभिनय की प्रतिभा साबित की है। लेकिन अपने अभिनय कौशल से ज्यादा, आशिका का वजन सुर्खियों में रहा है। अभिनेत्री को हाल ही में इंस्टाग्राम पर बॉडी शेम किया गया था और ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार बनाया गया।

    आशिका ने अपनी सर्जरी के बाद कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बॉडी शेम कर दिया। लेकिन अभिनेत्री चुप बैठने वालो में से नहीं थी। उन्होंने भी कड़ा पलटवार करते हुए कहा-“तुम्हारे बाप का नहीं खाती।”

    टिकटोक स्टार आशिका भाटिया ने बॉडी शेमर्स पर टिप्पणी की 1

    साथ ही उन्होंने लिखा-“अगर आप लोग प्यार या इज्जत नहीं दिखा सकते तो मांफ कीजिये, आपके साथ नफरत दिखाने का भी अधिकार नहीं है। हम वेले हैं जो टिकटोक पोस्ट करते हैं? तुम दूसरो से ज्यादा वेले हो जिन्हे बस दूसरो के पोस्ट पर टिपण्णी करनी आती है। मैं काफी वक़्त से चुप थी लेकिन अब इंसान की हालत तो देख लो कम से कम। थोड़ी सी भी इंसानियत नहीं है क्या?”
    टिकटोक स्टार आशिका भाटिया ने बॉडी शेमर्स पर टिप्पणी की 2
    उन्होंने अंत में लिखा-“इंसान बीमार है, ऑपरेशन है फिर भी तुम लोग बॉडी शेमिंग में लगे हो। साला कोई मर भी रहा होगा न तो भी तुम तब भी उसके पोस्ट पर जाके ये सब लिखोगे।”

    अभिनेत्री बाल कलाकार के रूप में कई सालो से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वह केवल 19 साल की हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं।

    https://www.instagram.com/p/BzNUF1-ASHI/?utm_source=ig_web_copy_link

    वह हाल ही में घायल हो गई थी और उन्हें लिगामेंट टेअर का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री का सफलतापूर्वक ऑपरेशन हुआ और यहां तक कि अपने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों को उनकी अच्छी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया। वह सबसे सफल युवा सोशल मीडिया यूथ आइकन में से एक है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *