Sun. May 19th, 2024
    आशा नेगी करेंगी अनुराग बसु की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू, अभिषेक बच्चन की बनेंगी हीरोइन

    मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे, मृणाल ठाकुर और राधिका मदान के बाद, नवीनतम अभिनेत्री, जो टीवी से बड़े पर्दे पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, वह आशा नेगी हैं। उन्हें अनुराग बसु की अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है, जिसमें राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर भी हैं। यह फिल्म ‘दंगल’ अभिनेत्रियों- फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के पुनर्मिलन को भी चिन्हित करेगी।

    Image result for Anurag Basu

    हालांकि यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह अनुराग की 2007 की रोमांटिक-ड्रामा, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का सीक्वल है, फिल्म निर्माता ने हाल ही में स्पष्ट किया है कि दोनों फिल्मों में इस तथ्य के अलावा कोई समानता नहीं है कि नई परियोजना में चार मनोरंजक कहानियां हैं जो आपस में जुड़ी हुई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में थोड़ा अपराध और गहरा हास्य है।
    जबकि फिल्म से ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है, यह कहा जा रहा था कि फिल्म में फातिमा सना शेख की जोड़ी राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के साथ आदित्य रॉय कपूर नज़र आएंगे। यह फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन में है और इसे अगले साल 21 फरवरी को रिलीज किया जाना है। फिल्म में विद्या बालन स्पेशल अपीयरेंस करेंगी।
    Image result for Anurag Basu fatima rajkumar aditya sanya

    इस दौरान, आशा की बात की जाये तो, उन्हें एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी जिसमे उन्होंने पूर्वी का किरदार निभाया था। उसके बाद वह शो ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान’ में दिखाई दी थी। उसके बाद से ही, अभिनेत्री कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं। और आखिरी बार शर्मन जोशी के साथ वेब शो ‘बारिश’ में नज़र आई थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *