Tue. Jul 23rd, 2024
    आशका गोराडिया ने की अपने टीवी शो 'डायन', जूही परमार को मौत से बचाने और अपने पति ब्रेंट गोब्ले पर बात

    टीवी अभिनेत्री आशका गोरडिया बहुत जल्द ‘डायन’ नाम के एक सुपरनैचरल शो में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए अपने किरदार, अपनी बेस्ट-फ्रेंड जूही परमार की जान बचाने और अपनी पति ब्रेंट गोब्ले के बारे में बात की।

    आपने ‘डायन’ के लिए हां क्यों किया?

    aashka

    जो किरदार मैं निभा रही हूँ वो बहुत चुनौतीपूर्ण हैं। मैं सात रंगों की रानी सतरूपा की भूमिका निभा रही हूँ और हर रंग में एक अलग व्यक्तित्व को दर्शाया गया है जिसे मैं पर्दे पर दिखाउंगी। यह रोमांचक है लेकिन साथ ही यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है।

    ‘नागिन’ और ‘डायन’ के साथ, आप सुपरनैचुरल स्पेस में चली गयी हैं। क्या आपको इसी जोनर में टाइपकास्ट होने का डर है?

    मैंने पिछले 16 सालों में काफी विभिन्न तरह के किरदार निभाए हैं कि मेरे पास डरने के लिए कुछ है ही नहीं, केवल धन्य होती हूँ कि जब कहानी कहने वाले कुछ शक्तिशाली लिखते हैं तो वह मेरे बारे में सोचते हैं।

    टेलीविज़न पर चलने वाले वर्तमान कंटेंट पर आपकी राय?

    ashka gorodia

    मुझे लगता है कि डिजिटल के आने से टेलीविज़न कंटेंट में काफी बदलाव आया है। कंटेंट ये सोचकर बनाया जा रहा है कि ये किसको वितरित होगा, कहाँ होगा जो अतिरिक्त बोनस है।

    कुछ समय के लिए लंबी दूरी की शादी में होने के बावजूद, ब्रेंट ने आपका समर्थन कैसे किया है?

    मेरे पति उस दिन भारत आ गए, जब उन्होंने अपना जीवन मेरे साथ बिताने का फैसला किया। वह मेरे द्वारा लिए गए हर फैसले का समर्थन करते हैं। उनके साथ, मैं पहले के मुकाबले काम करने के लिए और विभिन्न भूमिकाएँ निभाने के लिए ज्यादा स्वतंत्र हूँ।

    मिसेज गोब्ले के रूप में नयी ज़िन्दगी कैसी है?

    brent-aashka

    मिसेज गोब्ले के रूप में जीवन अभूतपूर्व रहा है। मैं अपने जीवन में इतना खुश कभी नहीं रही। काश मैं 10 साल पहले मिसेज गोब्ले होती।

    जूही को हाल ही में मौत का पास से अनुभव करना पड़ा। उन्होंने आपको और ब्रेंट के वहां होने के लिए धन्यवाद दिया। क्या हुआ था?

    juhi-aashka

    जूही ने अपनी नाक की नली से उल्टी की और फिर जब यह सूख गया तो उनका दम घुट गया और हम उन्हें अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने शुरू में गलत दवा दी और फिर हमें उन्हें दूसरे अस्पताल में ले जाना पड़ा जहाँ उनका सही इलाज हुआ। इस सब के माध्यम से, मुझे एहसास हुआ कि अस्पताल में चौकस रहना बहुत महत्वपूर्ण है।

    क्या आपने अभी तक अपनी ड्रीम भूमिका जी है? यह कैसे होगी?

    मैंने अभी तक अपनी ड्रीम भूमिका नहीं जी है। हालांकि मैंने कई भूमिकाएं की हैं जो वास्तव में संतोषजनक हैं, लेकिन एक कलाकार के रूप में मैं वास्तव में निर्माताओं से आग्रह करुँगी कि वे मुझे पर्दे पर एक एक्शन महिला की भूमिका दे। मैं किसी दिन एक एक्शन सीरीज में एक भूमिका निभाना चाहती हूँ।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *