Tue. Jul 23rd, 2024
    कश्मीर में रद्द हुई 'सड़क 2' की शूटिंग, आलिया भट्ट ने की पुष्टि

    नई दिल्ली, 19 अगस्त (आईएएनएस)| गायिका श्रेया शर्मा ने म्यूजिक वीडियो ‘प्राडा’ से डेब्यू किया है, जो आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है। नवोदित गायिका का कहना है कि आलिया बहुत ही प्यारी इंसान हैं।

    श्रेया ने आईएएनएस को बताया, “सेट पर हमारी अच्छी बॉन्डिग हो गई थी। वह काफी प्यारी और स्नेही इंसान हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरी आवाज और मेरे गाने का अंदाज काफी पसंद है और मुझे लगता है कि उन्होंने अपने स्वैग और एटीट्यूड से गाने को और भी बेहतर बना दिया है।”

    गायिका ने ‘प्राडा’ से पहले कई सारे कवर सॉन्ग गाए हैं। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके डेब्यू गाने के वीडियो में आलिया होंगी।

    श्रेया ने कहा, “हे भगवान! मैं काफी खुश थी, मुझे भरोसा नहीं हो रहा था। मैंने खुद को चुटकी भी काटी और मैं इतनी जोर से चिल्लाई थी कि दूसरे कमरे में मौजूद मेरे दोस्त मुझे देखने के लिए दौड़ पड़े। उन्हें लगा कि मैं फिसल गई या मुझे चोट लग गई है। मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा था।”

    By विकास सिंह

    विकास नें वाणिज्य में स्नातक किया है और उन्हें भाषा और खेल-कूद में काफी शौक है. दा इंडियन वायर के लिए विकास हिंदी व्याकरण एवं अन्य भाषाओं के बारे में लिख रहे हैं.

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *