Mon. Jun 17th, 2024
    आलिया भट्ट बनी 2019 में एशिया की सबसे सेक्सी महिला

    आलिया भट्ट न केवल अपनी फिल्मो की वजह से, बल्कि अपने हॉट लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। यूके स्थित ईस्टर्न आई मैगज़ीन द्वारा किए गए एक ऑनलाइन पोल में, अभिनेत्री को 2019 में एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है। जी हां, गली बॉय अभिनेत्री ने बॉलीवुड की कई शीर्ष अभिनेत्रियों को पछाड़ ये उपलब्धि हासिल की है।

    इसके 16 वें संस्करण में, आलिया ने पहला स्थान जीता है और बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण से ये खिताब छीन लिया है जिन्होंने पिछले साल इसे जीता था। सूची पर दूसरे नंबर पर दीपिका तो तीसरे नंबर पर हिना खान आई हैं। 2019 आलिया का पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से अच्छा साल रहा है। बड़ी फिल्मो से लेकर टॉप-लाइन इंडोर्समेंट डील्स और ‘गली बॉय’ के रूप में भारत की आधिकारिक 2020 ऑस्कर प्रविष्टि तक, भट्ट ने ढेरो पुरस्कार और प्रशंसा प्राप्त करके इस साल का समापन किया है।

    https://www.instagram.com/p/B4fXMfZlH4m/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मुझे लगता है कि हर महिला की गुप्त इच्छा होती है कि उसे ‘सेक्सी’ बुलाया जाये, इसलिए मेरे लिए उसका एक आधिकारिक टैग प्राप्त करना बहुत ही प्रशंसापूर्ण है। जबकि मैं सभी को धन्यवाद देता हूँ, जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे चार्ट के शीर्ष पर रखा है, मैं अपने दिल के करीब कुछ साझा करना चाहती हूँ। सेक्सी एक भावना है और किसी भी महिला को किसी भी बाहरी मान्यता का इंतजार नहीं करना चाहिए, यह हमारी खुद की अपनी धारणा है जो सबसे अधिक मायने रखती है।”

    https://www.instagram.com/p/B5nu-EklLpX/?utm_source=ig_web_copy_link

    भट्ट ने 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ अपनी शुरुआत की और बहुत कम समय में 12 फिल्मो में बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आ चुकी हैं। वह वर्तमान में ‘सड़क 2’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *