ऐसे आलिया भट्ट रहती हैं विवादों से दूर और रखती हैं सबसे अच्छे संबंध

0
ऐसे आलिया भट्ट रहती हैं विवादों से दूर और रखती हैं सबसे अच्छे संबंध
bitcoin trading

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन चुनिंदा हस्तियों में शामिल हैं जो बदसूरत विवादों से दूर रहने में कामयाब रही हैं और लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाए हुए हैं। अभिनेत्री की एक बड़े पैमाने पर फैन फोल्लोइंग है और अपनी झोली में इतनी बहुप्रतीक्षित फिल्में होने के साथ वह सबसे सफल और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक बन गयी हैं।

हाल ही में, बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बावजूद आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में सौहार्दपूर्ण संबंधों को बनाए रखने की अपनी क्षमता के बारे में बात की। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी इंडस्ट्री में किसी के प्रति कोई नकारात्मक विचार नहीं रखा है और अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया है।

Image result for Alia Bhatt

हाइवे अभिनेत्री का मानना है कि अगर किसी रिश्ते में वास्तव में कोई दिक्कत नहीं है, तो अफवाह लंबे समय तक नहीं टिकेगी और अंततः खत्म हो जाएगी। आलिया ने जोर दिया कि इंडस्ट्री में लोग वास्तव में एक दूसरे की मदद और समर्थन करते हैं। उनका ऐसा सोचना है कि अगर आपके अन्दर नकारात्मकता है तो वह कभी न कभी बाहर आ जाएगी।

हालांकि, उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि केवल एक चीज जो उन्हें परेशान करती है, वो है जब कोई उनके परिवार के साथ खिलवाड़ करता है। आलिया को लगता है कि जब तक कोई व्यक्तिगत होने की कोशिश नहीं करता, तब तक किसी के प्रति नकारात्मक होने की जरूरत नहीं है।

Image result for Alia Bhatt

फिल्मों की बात करें तो, वह इन दिनों अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त भी नजर आयेंगे। इसके अलावा, उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ भी साइन कर ली है जिसमे वह सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

वह पहले ही अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर चुकी है जिसमे रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और सौरव गुज्जर दिखाई देंगे। साथ ही उन्होंने करण जौहर की मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ और एसएस राजामौली की ‘RRR’ भी साइन की है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here