शुक्रवार, दिसम्बर 13, 2019

आलिया भट्ट ने किया खुलासा कि रणबीर कपूर, करण जौहर और बादशाह ने उनके गाने प्रादा पर क्या प्रतिक्रिया दी

Must Read

उत्तर प्रदेश में भूख और ठंड से सरकारी गौशाला में 22 गायों की मौत, 2 कर्मचारी निलंबित

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की अतर्रा कान्हा पशु आश्रय केंद्र (सरकारी गौशाला) में कथित रूप से भूख और...

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के काम की ट्विटर पर सराहना

गोपी पुथरण निर्देशित फिल्म 'मर्दानी 2' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं।...

चिली विमान हादसे में किसी के बचने की उम्मीद कम

चिली की वायुसेना ने कहा है कि अधिकारियों ने अंटार्कटिका के लिए रवाना हुए 38 लोगों के साथ दुर्घटनाग्रस्त...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

आलिया भट्ट ने आखिरकार संगीत की दुनिया में अपनी जगह बना ली है और लैंबॉर्गिनी फेम डोरबिन के साथ उनके ट्रैक को लोगों ने शहर का नवीनतम चार्टबस्टर बना दिया है। क्रियात्मक, उत्साहित, पार्टी ट्रैक ने सभी फैंस को आकर्षित किया है। इसलिए जब हम तीनों के साथ पकड़े गए, तो हमने उन्हें अलग-अलग सेलिब्रिटी दोस्तों और सहयोगियों को एक गीत समर्पित करने के लिए कहा।

गीत डोरबिन द्वारा रचित और डिजाइन किया गया है यह गीत युवाओं में एक तात्कालिक रोष बन गया है।  आलिया और डोरबिन बॉयज गीत पर दर्शकों और उद्योग की प्रतिक्रिया पर चर्चा कर रहे हैं।

आलिया ने यह भी कहा कि उसने अपनी टीम और करीबी दोस्तों को गाना दिखाया जिसमें प्रेमी रणबीर कपूर, संरक्षक करण जौहर और रैपर बादशाह शामिल हैं, और उन्होंने महसूस किया कि यह एक अद्भुत गीत है। जहां रणबीर को लगा कि यह एक हिट ट्रैक होगा, वहीं करण की भी यही भावना थी।

लेकिन यह बादशाह की प्रतिक्रिया मज़ेदार थी। यह गीत, जो जैकी भगनानी के लेबल जूल म्यूजिक के तहत लॉन्च होने वाला पहला ट्रैक है, YouTube पर पहले ही 18 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है।

वीडियो को जे जस्ट म्यूजिक और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है और यह पहली बार है जब आलिया एक स्वतंत्र संगीत वीडियो में अभिनय कर रही हैं। क्लिप में, हम म्यूज़िक ग्रुप को आलिया के साथ देख सकते हैं। आलिया के स्टनिंग लुक्स और मूव्स इस ट्रैक को और भी खास बना रहे हैं। फैंस जल्द ही हिट होने वाले गाने पर डांस करेंगे।

आलिया अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह त्रयी इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों को हिट करने के लिए तैयार है। फिल्म का लोगो पहले से ही बाहर है और निर्देशक अयान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेट से बीटीएस की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा, आलिया के साथ उनके पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 और करण जौहर की फिल्म तख्त भी है।

यह भी पढ़ें: बार्ड ऑफ ब्लड: इमरान हाशमी और शाहरुख खान का एक पूछताछ कक्ष में आमना-सामना हुआ और यह प्रफुल्लित करने वाला है

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

उत्तर प्रदेश में भूख और ठंड से सरकारी गौशाला में 22 गायों की मौत, 2 कर्मचारी निलंबित

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की अतर्रा कान्हा पशु आश्रय केंद्र (सरकारी गौशाला) में कथित रूप से भूख और...

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के काम की ट्विटर पर सराहना

गोपी पुथरण निर्देशित फिल्म 'मर्दानी 2' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को देखने के बाद...

चिली विमान हादसे में किसी के बचने की उम्मीद कम

चिली की वायुसेना ने कहा है कि अधिकारियों ने अंटार्कटिका के लिए रवाना हुए 38 लोगों के साथ दुर्घटनाग्रस्त सैन्य विमान से किसी भी...

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अब संथाल, कोयलांचल में बिछेगी सियासी बिसात

झारखंड विधानसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान समाप्त हो जाने के बाद अब दो चरणों का मतदान शेष है। शेष दो चरणों के...

अरुणाचल के लोवर डिबांग वैली में जेके टायर ऑरेंज 4गुणा4 फ्यूरी शुरू

देश की सबसे कठिन और सबसे रोमांचक ऑफ रोडिंग प्रतियोगिताओं में से एक जेके टायर ऑरेंज 4गुणा4 फ्यूरी का शुक्रवार को यहां लोवर डिबांग...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -