Fri. Mar 1st, 2024
    आलिया भट्ट ने यूट्यूब विडियो के लिए बनाया खाना, साथ ही साझा किये अपने कुछ सीक्रेट

    आलिया भट्ट, जिन्हें आखिरी बार ‘कलंक’ में देखा गया था, हाल ही में मनाली में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए एक विशेष गीत के लिए शूटिंग में व्यस्त करती नजर आई थी। अभिनेत्री को हाल ही में बहन शाहीन भट्ट की बुक लॉन्च इवेंट में पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ देखा गया था। इस पुस्तक में शाहीन ने अपने डिप्रेशन से जूझने की कहानी लिखी है जिसे पढ़कर आलिया भावुक हो गयी थी।

    बड़े परदे के अलावा, आलिया अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी अपने प्रशंसको से जुड़ने का मौका नहीं छोड़ती हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक विडियो पोस्ट किया है जिसमे वह खाना बनाती हुई दिख रही हैं और अपनी रसोई की एक झलक दर्शको के साथ साझा कर रही हैं। ‘इन माय किचन’ नामक इस विडियो में, अभिनेत्री पहले अपना फ्रिज दिखाती हैं और फिर वो मैगनेट दिखाती हैं जो उनकी बहन उनके लिए लाई थी। इन मैगनेट पर आलिया के पसंदीदा भोजन के नाम भी लिखे हुए थे।

    https://www.instagram.com/p/B5pwOCTFsUG/?utm_source=ig_web_copy_link

    नाश्ते से लेकर रात के खाने तक, प्रत्येक चीज़ को व्यवस्थित रूप से रखा जाता है जैसे कि वह क्या खा सकती है, कब खा सकती है और क्या खाना पसंद करती है। फिर बाद में आलिया अपने पसंदीदा भोजन में से 3 चुनती है और उन तीनों में से वह पहली बार दो भोजन पकाने का प्रयास करती हैं।

    फिर अभिनेत्री ने अपने रसोइये से हमारा परिचय कराया- दिलीप और हेड कुक कैरल। दिलीप और कैरल की मदद से, आलिया अपने पसंदीदा बीटरूट सलाद और चिया पुडिंग बनाती है। अभिनेत्री को खाना बनाते हुए देखना कमाल लग रहा था। यह उनके खाना पकाने का पहला एपिसोड था, जिसका मतलब है कि अभिनेत्री हमारे साथ अपनी रसोई से और भी दिलचस्प विडियो साझा कर सकती हैं।

    काम के मोर्चे पर, आलिया महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ में पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंगी। वही उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और एस एस राजामौली की RRR’ भी साइन कर ली है जिसमे उनके साथ अजय देवगन, जूनियर राम चरण और एन.टी.आर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *