Thu. May 23rd, 2024
    aliaa bhatt youtube channel

    आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय है। जितना उनका बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूर रहता है आलिया उतनी ही इसके करीब रहती हैं।

    वह निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को फोटोशूट की तस्वीरों, छुट्टियों के क्षणों और कई अन्य चीजों से फैंस को अपडेट रखती हैं। अब, बातचीत को एक नए स्तर पर ले जाते हुए अभिनेत्री आज अपने YouTube चैनल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। व्लॉगस में उनके जीवन के क्षणों के साथ-साथ फैशन, मेकअप और फिटनेस टिप्स भी शामिल होंगे।

    https://www.instagram.com/p/BzKV5zlFLKj/

    एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि आलिया का अपने प्रशंसकों को वह जीवन दिखाने का विचार था जो वह जीती हैं। “आलिया को नई चीजों को आज़माना पसंद है, इसलिए इंस्टाग्राम और ट्विटर पर व्यस्त रहने के बाद, वह वीडियो पर अपना हाथ आज़माना चाहती थीं। उन्होंने महसूस किया कि यह प्रशंसकों तक पहुँचने और उनके साथ अधिक स्पष्ट होने का एक आकर्षक तरीका है।”

    सूत्र ने यह भी कहा, “इंस्टाग्राम के विपरीत जहां कोई भी ध्यान से तस्वीरों को देख सकता है, उनका चैनल फोटो शूट की प्रक्रिया को प्रशंसकों से रूबरू कराएगा। वह फिटनेस टिप्स भी साझा करेंगी। वीडियो भी, जहां वह फिल्मों के लिए अलग-अलग लुक पाने के लिए अलग-अलग रेजीमेंन्स अपनाने के बारे में बात करेंगी।”

    आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रणबीर कपूर के साथ शूटिंग कर रही हैं। दूसरी तरफ  ‘इंशाल्लाह’ में आलिया भट्ट का किरदार वाराणसी का होगा।

    अमेरिका जाने से पहले मेकर्स ने हरिद्वार और ऋषिकेश की लोकेशन खंगालने के लिए दौरा किया था। उनका चरित्र 20 के दशक के मध्य में है जो गंगा नदी के पास एक स्थान पर  एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री है। इसलिए, भंसाली अभी उसके लिए स्थान चुनने पर विचार कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की ‘कभी हां कभी ना’ की एक शानदार ट्विस्ट के साथ बनेगी रीमेक ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *