दा इंडियन वायर » समाचार » गंगुबाई काठियावाड़ी: क्या आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण?
मनोरंजन समाचार

गंगुबाई काठियावाड़ी: क्या आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण?

गंगुबाई काठियावाड़ी: क्या आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण?

संजय लीला भंसाली अगली बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ का निर्माण करेंगे। हाल ही में, दीपिका पादुकोण को संजय लीला भंसाली के कार्यालय के बाहर देखा गया था, जिसके बाद उनकी अगली फिल्म को लेकर अटकलें लगाईं जाने लगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एक भूमिका की पेशकश की गई थी। फिल्म गंगूबाई के जीवन के चारों ओर घूमती है जिसे आलिया द्वारा चित्रित किया जाएगा। दीपिका को इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है जो कहानी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, अभी चीजों को अंतिम रूप दिया जाना बाकि है, इसलिए टीम को इसे आधिकारिक बनाने में समय लग सकता है।

Image result for दीपिका आलिया

‘गंगूबाई’ के लिए, आलिया अपने डिक्शन पर काम कर रही होगी और फिल्म निर्माता उसी के लिए एक ट्यूटर की तलाश में है। साथ ही, रिपोर्टों के अनुसार, आलिया की भूमिका पर भी बहुत काम किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और आलिया सबसे बदनाम महिला डॉन का किरदार निभाती नजर आएंगी। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को 11 सितंबर, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में विजय राज भी नजर आयेंगे।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण जो अगली बार फिल्म ‘छपाक’ में दिखाई देंगी, ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है और 10 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!