Sun. Oct 2nd, 2022
    आलिया भट्ट ने चैरिटी के लिए दी अपनी ये कीमती गाउन

    बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट चैरिटी के लिए अपनी पसंदीदा शानदार अलेक्जेंडर मैकक्वीन गाउन साझा करेंगी। ये गाउन मिस्सू ( MiSu) चैरिटी सेल के छठे संस्करण में उपलब्ध आलिया के वार्डरॉब से साझा किये गए कई ड्रेसेस में से एक होगा।

    आलिया ने कहा, “वार्डरोब को साझा करने की अवधारणा धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से पकड़ में आ रही है और कपड़ों के पुन: उपयोग के महत्व को समझने के लिए हमें अधिक से अधिक लोगों की आवश्यकता है। मानसिकता बदलना एक कठिन काम है, लेकिन जहां तक पर्यावरण का संबंध है, समय कीमती है। हमें अपने दैनिक जीवन में पर्यावरण के प्रति सचेत दृष्टिकोण अपनाने की जरूरत है, हम जो बड़े पैमाने पर बदलाव ला रहे हैं, उसमें मैंने भी बड़े बदलाव की शुरुआत की है। मैंने भी छोटी शुरुआत की है और मैं जैसे-जैसे आगे बढ़ रही हूं, सीख रही हूं।”

    https://www.instagram.com/p/B5cIWVVFJp8/?utm_source=ig_web_copy_link

    कपड़ों के पुन: उपयोग और पुनर्चक्रण (रीसाइकिल) को बढ़ावा देने के लिए उनके चल रहे प्रयासों के तहत, वह चैरिटी के लिए अपने व्यक्तिगत वार्डरॉब से पसंदीदा ड्रेस साझा करेंगी। मिस्सू के छठे संस्करण के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा-“कपड़ों को साझा करने से केवल पर्यावरण को लाभ होता है और मैं दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए अपनी वार्डरॉब खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं। इस वार्डरॉब में वे चुनिंदा ड्रेसेस शामिल हैं, जिन्हें मैंने प्यार किया है और इसमें क़ीमती भी शामिल हैं। लक्ज़री डिज़ाइनर गाउन एक लोकप्रिय प्री-अवार्ड फंक्शन में पहना जाता है। इस बिक्री से प्राप्त होने वाली आय, कलायत एनिमल ट्रस्ट द्वारा बचाए गए घरेलू और जंगली, दोनों जानवरों की देखभाल की ओर जाएगी।”

    आलिया की वार्डरॉब में कुछ डिजाइनर ब्रांड शामिल हैं, जो सभी सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। यह वार्डरॉब शनिवार से साल्टसॉउट डॉट कॉम पर चैरिटी नीलामियों और बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। इस बिक्री से आय कलायत एनिमल ट्रस्ट, एक पशु आश्रय की ओर जाएगी, जो लगभग 400 बचाए गए और परित्यक्त जानवरों का घर है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.