Sat. Feb 4th, 2023
    क्या आर्यन खान हुए पिता शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस में शामिल?

    कुछ खबरों के अनुसार, आर्यन खान, जो सुपरस्टार शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे हैं, नियमित रूप से अपने पिता की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के कार्यालय का दौरा करते नज़र आये हैं। स्टार किड पिछले दो महीनों से कार्यालय में एक नियमित आगंतुक बन गए हैं, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही पारिवारिक व्यवसाय में शामिल हो सकते हैं। 21 वर्षीय अपनी आने वाली फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी संस्करण में सिम्बा के किरदार के लिए अपनी आवाज देंगे।

    aryan khan shahruh khan the lion king

    दूसरी ओर, शाहरुख खान उसी फिल्म में राजा मुफासा के किरदार के लिए अपनी आवाज देंगे। हाल ही में, ऐसी अफवाहें थीं कि आर्यन खान एक आगामी फिल्म में अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे। हालांकि, बाद में, शाहरुख खान ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कहा कि आर्यन निर्देशक बनना चाहते हैं और उन्हें अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है। रईस अभिनेता ने कई बार यह भी खुलासा किया है कि आर्यन फिल्म का लेखन और अध्ययन कर रहे हैं, जिससे यह संकेत मिलता है कि आर्यन अपना अभिनय डेब्यू करते नहीं दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/BOUsj4jBnCr/?utm_source=ig_web_copy_link

    रेड चिलीज के कुछ करीबी सूत्रों ने बताया कि स्टार किध नियमित रूप से मुंबई में स्थित प्रोडक्शन हाउस के कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। वह लोगो से मिल रहे हैं और स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं ताकि फिल्मो के व्यापार को बेहतर तरीके से सीख और समझ पाए। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस या शाहरुख़ की तरफ से अभी तक उनके रेड चिलीज से जुड़ने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *