Sat. May 18th, 2024
    आर्यन खान अभिनीत 'द लायन किंग' का सिम्बा ट्रेलर होगा इस हफ्ते रिलीज़?

    क्लासिक फिल्म ‘द लायन किंग‘ जल्द आपकी बचपन की यादों को ताज़ा करने आ रहा है। डोनाल्ड ग्लोवर, बेयोंसे जैसी कास्ट से भरपूर ये सफर बहुत ही शानदार होने वाला है। भारत में, अंग्रेजी संस्करण के अलावा इसे हिंदी, तमिल और तेलगु में भी रिलीज़ किया जाएगा। कुछ दिन पहले मुफासा का एक प्रोमो रिलीज़ किया गया था जिसमे कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने आवाज़ दी थी। और उसे देखने के बाद, अब फैंस को सिम्बा के प्रोमो का इंतज़ार होने लगा।

    आज, तमिल और तेलेगु में सिम्बा के प्रोमो रिलीज़ किए गए और फैंस नानी और सिद्धार्थ के संस्करण को पसंद कर रहे हैं। लेकिन प्रशंसक यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि हिंदी सिम्बा संस्करण कब निकलेगा क्योंकि उन्हें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान द्वारा आवाज दी जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि एसआरके आर्यन के ऑनस्क्रीन पिता का किरदार निभाएंगे, क्योंकि वह किंग मुफासा को आवाज दे रहे हैं। अफवाह यह है कि सिम्बा हिंदी का ट्रेलर इसी सप्ताह बाहर होगा। मतलब ये है कि हम आखिरकार आर्यन खान की आवाज के माध्यम से सिम्बा की दहाड़ सुन पाएंगे।

    Image result for Aryan Khan's Simba

    एक इंटरव्यू में, आईएएनएस के अनुसार, जॉन ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘द लायन किंग’ को क्यों चुना। उनके मुताबिक, “यह हमारी संस्कृति का इतना गहरा हिस्सा है कि ऐसा महसूस हुआ कि उस पर निर्माण करने और एक अलग माध्यम में कहानी को फिर से लिखने का एक जबरदस्त मौका था।”

    इस बीच, ‘द लायन किंग’, जो जॉन फेवर्यू द्वारा निर्देशित है, 19 जुलाई, 2019 को भारत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *