आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7: आयुष्मान खुराना स्टारर एक सप्ताह में कमाया इतना

ayushman khurana article 15 box office week 1

आयुष्मान खुराना स्टारर ‘आर्टिकल 15’ ने गुरुवार 4 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह पूरा कर लिया। पिछले एक हफ्ते से, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ी है और अच्छे आंकड़े दर्ज किए हैं।

बदायूं बलात्कार मामले पर आधारित फिल्म, आयुष्मान खुराना द्वारा निभाई गई आईपीएस अयान रंजन द्वारा तीन दलित लड़कियों के बलात्कार की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है। नाटक अंधड़ में एक अपरंपरागत पुलिस की भूमिका के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से ‘अंधधुन’ स्टार की प्रशंसा की गई है।

नैना ये आर्टिकल 15

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार ‘आर्टिकल 15’ ने पहले हफ्ते में अच्छे आंकड़े दर्ज किए हैं। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद, आर्टिकल 15′ ने बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत गढ़ बनाए रखा।

सातवें दिन यानी 4 जुलाई को, आर्टिकल 15 ने 3 करोड़ रुपये के कारोबार में अपना कुल रेकॉर्ड बनाया, जो कुल कलेक्शन को 34 करोड़ के प्रभावशाली स्तर तक ले गया।

जब आयुष्मान खुराना ने दिल्ली एयरपोर्ट पर तापसी पन्नू के साथ की फिल्म "आर्टिकल 15" की स्क्रिप्ट पर चर्चा

फिल्म ने मुंबई और दिल्ली जैसे महानगरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन बिहार और गुजरात जैसे बड़े पैमाने पर प्रभाव पैदा करने में विफल रही है। रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि फिल्म तीन से चार सप्ताह के अंत तक 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी।

इस बीच, कबीर सिंह, जो आर्टिकल 15 से एक सप्ताह पहले रिलीज़ हुई थी। एक ब्लॉकबस्टर हिट रही है और जल्द ही 2019 की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म बन जाएगी। तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है, जो 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और जल्द ही उरी को पीछे छोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस 14 दिन: 2 सप्ताह में फिल्म बनी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here