Fri. May 24th, 2024
    आराध्या टैंग: नागिन वाले शो में क्या समस्या है, जब वैम्पायर और ज़ॉम्बीज़ के शो चल सकते हैं

    टीवी शो ‘मैं भी अर्धांगिनी‘ में अभिनेत्री हीना परमार पहले ही नागिन बनकर सभी को प्रभावित कर रही थी लेकिन निर्माताओं को लगता है कि केवल वह ही काफी नहीं है और इसलिए अब शो में अन्य नागिन शलाका की एंट्री हो गयी है। शलाका का किरदार निभाने वाली आराध्या टैंग पिछले कुछ समय से टीम के साथ जयपुर में शूट कर रही हैं और अपने टीवी डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित हैं।

    उन्होंने कहा कि शो की मांग है और इसलिए ये बन रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे सवाल भी किया-“यदि लोग पूरा दिन वैम्पायर और ज़ॉम्बीज़ के शो को देख सकते हैं और इसलिए इस तरह के शो की मांग बढ़ा सकते हैं, तो नागिन या डायनों के साथ क्या समस्या है?”

    https://www.instagram.com/p/B1W2g3-hOy4/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने अपने किरदार पर कहा-“नागिन निभाने के लिए एक बहुत फैंसी किरदार है। ये भारतीय टेलीविज़न पर मेरा डेब्यू है और एक सुपरनैचरल शो करना बहुत रोमांचक है। कम से कम, ये उन सास-बहू ड्रामा से तो अलग है जो हमें अक्सर टीवी पर देखने के लिए मिलते हैं। जहाँ तक सवाल आलोचना का है, ये हर जगह होती है और सबसे अच्छे इन्सान की भी हुई है जिसमे सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे लोग शामिल हैं, जो कई लोगों की प्रेरणा रहे हैं।”

    बाकी अभिनेत्रियों से तुलना पर, जो पहले अतीत में नागिन के किरदार से दिल जीत चुकी हैं, आराध्या कहती हैं-“अगर मेरी तुलना मौनी या अदा से होती है, तो मैं इसे तारीफ की तरह लुंगी। नागिन सीरीज़ मौनी और अदा का पर्याय बन गई क्योंकि उन्होंने इतना शानदार काम किया है और एक बेंचमार्क सेट किया है। ऐसा किरदार निभाने से घबराहट महसूस होती है जो पहले से ही इतने अच्छे से निभाया जा चुका है। मुझे बस इतना पता है कि मैं यहां अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अपने स्टाइल में किरदार को निभाने के लिए आई हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B0FsYAfBi_T/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *