Sat. Jul 13th, 2024
    आरती छाबरिया ने विशारद बीडेसी से की मुंबई में शादी, देखिये तसवीरें

    ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ की निर्देशक और अभिनेत्री आरती छाबरिया (Aarti Chabria) ने आज मुंबई में शादी कर ली है। अभिनेत्री ने मॉरिशस के चार्टर्ड अकाउंटेंट विशारद बीडेसी (Visharad Beedassy) से शादी की है। टीवी इंडस्ट्री से शीना बजाज और रोहित पुरोहित जैसे अभिनेताओं ने उनकी इस ख़ुशी में भाग लिया और अपने सोशल मीडिया पर इस समारोह की कुछ तसवीरें साझा की हैं।

    शीना दुल्हन की कजिन बहन हैं और जब कुछ महीने पहले जयपुर में उनकी रोहित से शादी हुई थी तो आरती भी उस शादी में शामिल होने पहुंची थी।

    इन तस्वीरो में आरती दुल्हन के लिवास में किसी सपने से कम नहीं लग रही हैं। जबकि उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना है, उनके दूल्हे गोल्डन शेरवानी और लाल पगड़ी में हैंडसम लग रहे हैं। देखिये यहाँ-

    visharad-arti

    visharad-aarti

    जोड़े ने 11 मार्च को सगाई की थी जिसमे उनके परिवारवाले और कुछ करीबी दोस्त ही शरीक हुए थे। ये एक अरेंज मैरिज है। वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में काम कर रहे विशारद की शादी के बाद मुंबई जाने की योजना है।

    पहले, प्यार के साथ संघर्ष कर रही आरती ने बॉम्बे टाइम्स को बताया था-“मैंने कई बार इस विचार को त्याग दिया था कि मुझे मेरा मिस्टर राइट मिलेगा लेकिन मेरे परिवालो को हमेशा लगता था कि एक दिन, मुझे मेरा सोलमेट मिल ही जाएगा। मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार के आशीर्वाद के कारण ही विशारद मिले हैं क्योंकि वह सबकुछ है जिसका मैंने सपना देखा है। मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि इतने लबे इंतज़ार के बाद, मुझे वो मिले।”

    visharad aarti

    अपने पति के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा-“वह एक चार्टर्ड एकाउंटेंट और एक इंटरनेशनल टैक्स कंसलटेंट है। मुझे खुशी है कि हम शादी के बाद भारत में रहेंगे क्योंकि मैं यहां अपना काम जारी रख सकती हूँ, और परिवार और दोस्तों के भी करीब रह सकती हूँ।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *