Fri. May 24th, 2024
    आयुष्मान खुराना बने 'मोस्ट स्टाइलिश आइकन', सोनाक्षी सिन्हा ने कहा-'गलत अवार्ड'

    आयुष्मान खुराना, जिनके फैशन विकल्प पिछले कुछ वर्षों में भारी बदलावों से गुजरे हैं, को हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में उन्हें ‘मोस्ट स्टाइलिश आइकन’ का अवार्ड मिला है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर ये खबर साझा की। अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा-“शुक्रिया।” देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B6RQr8ahvDg/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेता को बड़े सम्मान के लिए बधाई दी, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि अभिनेता को “गलत अवार्ड” दिया गया था। जी हां, दबंग अभिनेत्री ने बाला अभिनेता पर ये बड़ी टिपण्णी की लेकिन इससे पहले आप कोई राय बनाये, आपको पूरी टिपण्णी पढ़ लेनी चाहिए। उन्होंने लिखा-“गलत अवार्ड। बेस्ट एक्टिंग आइकॉन मिलना चाहिए।”

    sona

    खैर, सोनाक्षी ने सही कहा। चंडीगढ़ का ये मुंडा पिछले कुछ समय से लगातार दर्शको का दिल जीत रहा है। अभिनेता के लिए पिछला और ये साल बहुत ही अहम और भाग्यशाली रहे हैं जिसमे उन्होंने लगातार ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल  15’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं, इस साल अभिनेता को फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रिय पुरुस्कार भी मिला था।

    वर्तमान में, अभिनेता ने फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है जो समलैंगिक प्रेम-कहानी पर आधारित है। फिल्म में पंखुड़ी अवस्थी, जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, उन्होंने शूजित सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग भी कर ली जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/B6PkNlBAvqo/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही सोनाक्षी की बात की जाये तो, कल उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज़ हुई जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान, साईं मांजरेकर और किच्छा सुदीप भी नजर आये हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *