Sat. Apr 20th, 2024
    ayushman khurana shriram raghvan

    ऐसे समय में जब भारतीयों ने उद्योग में महान रोमांचकारी नहीं बनने की शिकायत हो रही है, श्रीराम राघवन और आयुष्मान खुराना ने एक ऐसी फिल्म दी, जिसने पूरी शैली को पुनर्परिभाषित किया।

    ‘अंधाधुन’ जो पिछले साल रिलीज़ हुई, संभवतः एक बेहतरीन काम है जिसे हमने हाल के दिनों में देखा है। आयुष्मान और तब्बू के साथ निर्देशक ने बॉक्स ऑफिस पर भी बाज़ी मारी थी।

    ayushman khurana shriram raghvan 1

    अब एक साल बाद संभावित पुनर्मिलन के बारे में उद्योग में जोरदार बड़बड़ाहट हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, “श्रीराम ने आयुष्मान को एक विचार दिया है और उन्हें यह बहुत पसंद आया है। वास्तव में, उन्होंने इस परियोजना को अपनी अनुमति भी दे दी है। श्रीराम ने दो पटकथा लिखने के लिए समय निकाल लिया। यह अभी तक बातचीत के स्टार पर ही है। श्रीराम राघवन फिल्म डार्क, पेचीदा और रहस्यमयी होगी।”

    लेकिन यह ‘अंधाधुन 2’ नहीं है। मुखबिर ने कहा कि, “श्रीराम सीक्वल और फ्रैंचाइज़ी बनाने में विश्वास नहीं करते हैं। हालांकि, ‘अंधाधुन 2’ के बारे में पर्याप्त चर्चा हुई है। यह फिल्म वह नहीं है। यह पूरी तरह से नए कथानक के साथ एक नई परियोजना है। और आयुष्मान द्वारा शुभ मंगल पूरा करने के कुछ समय बाद उन्होंने इसे माउंट करने की योजना बनाई है।”

    वर्तमान में, अभिनेता ने बाला के लिए शूट रैप किया और अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार की ‘गुलाबो सीताबो’ में काम कर रहे हैं।

    ayushman khurana shriram raghvan 2

    दूसरी ओर, श्रीराम एक अन्य फिल्म की पटकथा को भी ठीक कर रहे हैं। वह अरुण खेतरपाल की बायोपिक का निर्देशन  कर रहे हैं। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोजेक्ट को नियंत्रित कर रही है और इस साल इसे फ्लोर पर जाना था, अब इसे थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है।

    वरुण धवन, अरुण के जूते में कदम रखेंगे। इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करने के बाद ही वह दूसरी फिल्मों को पूरा करेंगे  जिसके लिए वह प्रतिबद्ध हैं।”

    यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन अपने डूबते करियर को बचाने के लिए अब नहीं लेते मुंहमांगी कीमत ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *