दा इंडियन वायर » समाचार » आयुष्मान खुराना: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ सिनेमा की पहली समलैंगिक प्रेम कहानी है
मनोरंजन समाचार

आयुष्मान खुराना: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ सिनेमा की पहली समलैंगिक प्रेम कहानी है

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म में यो यो हनी सिंह के इस गाने का होगा रीमेक

आयुष्मान खुराना के प्रशंसकों के लिए, 2019 एक बेहद खास साल रहा क्योंकि स्टार ने अनोखी कहानियों को सामने लाने में कामयाबी हासिल की है और साथ ही साथ अच्छा प्रदर्शन भी किया है। ‘बाला’ से लेकर ‘आर्टिकल 15’ से ‘ड्रीम गर्ल’ तक, आयुष्मान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और उन्हें एक बैंकेबल अभिनेता के रूप में भी स्थापित किया है। जैसा कि आयुष्मान 2020 के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान‘ के बारे में बात की।

फिल्म में आयुष्मान एक समलैंगिक किरदार निभाते नजर आएंगे और बड़े पर्दे पर एक समलैंगिक प्रेम कहानी को जीवंत करेंगे। बाला स्टार ने उल्लेख किया कि वह फिल्म के बारे में वास्तव में उत्साहित हैं क्योंकि भारतीय वाणिज्यिक सिनेमा में पहली बार एक समलैंगिक प्रेम कहानी को जीवंत किया जाएगा। बाला स्टार ने उल्लेख किया कि यह पहली बार है कि कोई भी निर्माता समलैंगिक प्रेम कहानी के साथ आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/B439MlFgtVJ/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके मुताबिक, “अगले साल कुछ फिल्में आने वाली हैं। फरवरी में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के बाद आएगी ‘गुलाबो सीताबो;, दोनों रोमांचक हैं। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ अधिक रोमांचक है, क्योंकि आप जानते हैं कि मैं एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूँ। यह एक समलैंगिक प्रेम कहानी है, यह पहली बार है जब हम मुख्यधारा के व्यावसायिक भारतीय सिनेमा में एक समलैंगिक प्रेम कहानी के साथ बाहर आ रहे हैं। तो यह वास्तव में रोमांचक है।”

इस बीच, हाल ही में, आयुष्मान ने ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में आयुष्मान मुख्य भूमिका में हैं और नीना गुप्ता, गजराज राव उनके माता-पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके विपरीत फिल्म में जितेंद्र कुमार नजर आएंगे और टीवी स्टार पंखुड़ी अवस्थी भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, भूषण कुमार द्वारा किया जा रहा है और फिल्म के 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!