दा इंडियन वायर » समाचार » आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म में यो यो हनी सिंह के इस गाने का होगा रीमेक
मनोरंजन समाचार

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म में यो यो हनी सिंह के इस गाने का होगा रीमेक

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म में यो यो हनी सिंह के इस गाने का होगा रीमेक

यह कहना गलत नहीं होगा कि 2019 पूरी तरह से आयुष्मान खुराना का था। अभिनेता ने हिंदी सिनेमा में नायकों की छवि को बदलते हुए लगातार 5 हिट फ़िल्में दी हैं। अपरंपरागत भूमिकाओं को अपनी ताकत बनाते हुए, आयुष्मान बॉलीवुड में जोखिम लेने वाले अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। ‘अंधाधुन’, ‘आर्टिकल 15’, ‘बधाई हो’ और ‘ड्रीम गर्ल’ के बाद, अभिनेता ने एक बार फिर से अपनी हालिया रिलीज ‘बाला’ के साथ सभी का दिल जीत लिया है जिसमे उन्होंने एक गंजे युवा पुरुष का किरदार निभाया था।

सफलताओं की एक श्रृंखला के बाद, आयुष्मान अब एक और अनोखी कहानी के लिए कमर कस रहे हैं। अभिनेता जल्द ही ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त में दिखाई देंगे जिसका नाम ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान‘ है। पहला भाग स्तंभन दोष पर आधारित था और अब अगली कड़ी समलैंगिकता के बारे में बात करेगी। फिल्म में ‘बधाई हो’ के अभिनेता आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव फिर से साथ नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/B439MlFgtVJ/?utm_source=ig_web_copy_link

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में यो यो हनी सिंह के गाने का रीमेक भी है, जिसमें आयुष्मान खुराना थिरकते नजर आएंगे। निर्माताओं ने 2011 के लोकप्रिय पंजाबी गीत ‘गबरू’ के अधिकार खरीद लिए हैं, जिसे मूल रूप से हनी सिंह ने बनाया था। आयुष्मान खुराना के अलावा, नीना गुप्ता और गजराज राव भी इस रीमेक पर थिरकते नजर आएंगे। आयुष्मान के ऑन-स्क्रीन प्रेमी की भूमिका निभा रहे जितेंद्र कुमार भी अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, भूषण कुमार द्वारा किया जा रहा है और फिल्म के 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!