आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी फिर से आएगी साथ

gajraj rao neena gupta 1

अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल टीज़र के साथ घोषित किया गया था। आनंद एल राय की फिल्म उस साल सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई। जहां पहली फिल्म इरेक्टाइल डिसफंक्शनियलिटी पर आधारित थी वहीं सीक्वल एक समलैंगिक प्रेम कहानी से संबंधित है।

हालांकि फिल्म में आयुष्मान के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले की घोषणा अबतक नहीं की गई है, लेकिन हम निश्चित रूप से जानते हैं कि आयुष्मान की फिल्म में कौन शामिल हो रहे हैं।

gajraj rao neena gupta

करीबी सूत्र ने बताया कि, “बधाई हो’ में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाली नीना गुप्ता और गजराज राव ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए फिर से जुड़ते नजर आएंगे। ‘बधाई हो’ में उनकी केमिस्ट्री और कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

‘शुभ मंगल सावधान’ में उसी जादू को दोहराने की इच्छा है। आयुष्मान भी इस जोड़ी के साथ एक गर्मजोशी भरे सम्बन्ध साझा करते हैं। निर्माताओं को फिल्म में आयुष्मान के विपरीत दूसरे अभिनेता को चुनना बाकी है। खैर, यह वास्तव में अच्छी खबर है।

फिल्म के बारे में, आयुष्मान ने एक बयान में कहा, “यह एक सुंदर कहानी है, जो फिल्म निर्माण की क्वान्टेंशियल आनंदंद एल राय की शैली में बताई गई है, जो आपके दिलों को छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ देगी।

यह मेरे लिए सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। लंबे समय में पढ़ा जाता है और यह समलैंगिकता के विषय को वास्तव में संवेदनशील रूप से संभालता है। यह हमारे समय के मास्टर कहानीकार के साथ फिर से सहयोग करने के लिए एक खुशी है। यह एक मनोरंजक फिल्म है जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी और यही अच्छे सिनेमा की पहचान है।”

यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी क्योंकि इसके अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म के लिए साइन किया गया

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here