Wed. Feb 28th, 2024
    आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर होगा पांच शहरो में लांच

    जबसे आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल‘ का पोस्टर साझा हुआ है, जिसमे अभिनेता साड़ी पहने रिक्शा पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, तबसे दर्शको के बीच इसे देखने की दिलचस्पी बढ़ गयी है। बालाजी टेलीफिल्म्स की अगली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के बारे में नवीनतम अपडेट ये है कि इसका ट्रेलर 5 शहरो में लांच होगा जिसकी शुरुआत सपनो के शहर- मुंबई से होगी।

    सुपरस्टार अपनी अगली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर 12 अगस्त को मुंबई में बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ लॉन्च करेंगे। इसके अलावा, ट्रेलर लॉन्च वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल के माध्यम से चार अन्य शहरों जयपुर, इंदौर, अहमदाबाद और चंडीगढ़ से जुड़ेगा, जिसमें सभी चार प्रमुख शहरों में एक साथ ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।

    Image result for Dream Girl Ayushmann Khurrana

    वह एकता कपूर के साथ आगामी, ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए सहयोग कर रहे हैं और इसमें असली के लिए एक ड्रीम गर्ल बनते दिखाई देंगे। फिल्म में आयुष्मान अपनी आवाज के माध्यम से एक महिला की त्वचा में खूबसूरती से तब्दील हो जायेंगे। फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है सिवाय इसके कि उनके पसंदीदा अभिनेता एक नौकरी के लिए लड़की जैसे व्यवहार करना शुरू कर देंगे और फिर उससे निकलना उनके लिए मुश्किल हो जाएगा।

    बहुमुखी अभिनेता ने अतीत में काफी अलग और शानदार फिल्में दी हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए राष्ट्रिय फिल्म पुरुस्कार जीता है और उनकी अन्य फिल्म ‘बधाई हो’ को भी मनोरंजन प्रदान करने के लिए राष्ट्रिय पुरुस्कार से सम्मानित किया गया है। छह बैक टू बैक हिट देने के बाद उन्हें वर्तमान समय में सबसे भरोसेमंद स्टार बना दिया गया है और बालाजी की ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ, वह फिर से सभी का दिल जीतने आ रहे हैं और दर्शक भी इसके लिए तैयार हैं।

    Related image

    फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जिसे एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने निर्मित किया है। ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *