Thu. Apr 18th, 2024
    आयुष्मान खुराना ने मात्र 22 दिनों में पूरी की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग

    आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सीताबो‘ में एक प्रकार का बेंचमार्क सेट कर दिया है। अभिनेता ने शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग केवल 22 दिनों में ही पूरी कर ली है। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं और सितारों के तालमेल और शूजित की दृष्टि के कारण, फिल्म की टीम अपने लक्ष्य को इतनी जल्दी पूरा कर पाई है।

    ऐतिहासिक शहर लखनऊ में स्थापित, ‘गुलाबो सीताबो’ जमींदारों और किरायेदारों, और उनके कालातीत प्रेम-घृणा संबंध के बारे में है। यह उन झगड़ों को चित्रित करता है जो एक दबंग जमींदार के अक्सर एक विनम्र किरायेदार के साथ होते हैं, जिससे हंसाने वाली स्थिति पैदा होती है। अमिताभ बच्चन, एक अजीब से दिखने वाले जमींदार और आयुष्मान किरायेदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

    gulabo sitabo

    अभिनेता से जुड़े एक सूत्र ने कहा-“आयुष्मान खुराना को फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग का हर एक पल बहुत पसंद आया। मिस्टर बच्चन के साथ काम करना उनके लिए वास्तविक अनुभव था। शूजित के साथ काम करना उनके लिए उदासीन था जिन्होंने आयुष्मान को उनका बॉलीवुड डेब्यू दिया। आयुष्मान को क्रू के साथ भी बहुत मजा आया, उनके साथ समय बिताना, क्रिकेट खेलना और लखनवी पकवानों का आनंद लेना।”

    “बल्कि, शूटिंग के आखिरी दिन, जो यहाँ ऐतिहासिक ला मार्टिनियर कॉलेज में की गयी थी, आयुष्मान और क्रू ने क्रिकेट खेला और कैंपस में हॉस्टल में रहने वालो से बातचीत की। क्रू ने बहुत सारी सेल्फी खींची क्योंकि ये शूट कई मायनों में बहुत यादगार था। विजय राज, जो इस फिल्म का हिस्सा है, उन्होंने भी पूरे जोश के साथ क्रिकेट के खेल में हिस्सा लिया।”

    Image result for Gulabo Sitabo

    लखनऊ में सेट, ‘गुलाबो सीताबो’ एक कॉमेडी फिल्म है जो लखनवी के संस्कृति में स्थापित एक मजेदार यात्रा होगी। लेखक जूही चतुर्वेदी ने जमकर कॉमेडी का तड़का लगाया है और फैंस इसे देखने का इंतज़ार नहीं कर सकते। रॉनी लाहिरी और शैल कुमार द्वारा निर्मित फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *