बरेली की बर्फी स्टार आयुष्मान खुराना और कृति सनोन, मैजिकब्रिक्स के नए चेहरे होंगे!

0
ayushman khurana kriti senon magic bricks
bitcoin trading

‘बरेली की बर्फी’ में आयुष्मान खुराना और कृति सनोन की केमिस्ट्री अभी भी फैन्स के बीच चर्चा में है और फिल्म को दोनों स्टार्स में से एक के रूप में गिना जाता है। जबकि दोनों को एक ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में प्यार किया गया था, उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री क्यूट से कम नहीं है! आयुष्मान और कृति उद्योग में दो सबसे करीबी दोस्त हैं और आमतौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरों और वीडियो पर टिप्पणी करते देखे जाते हैं।

पांच सुपरहिट्स के बाद, आयुष्मान खुराना ने लिया ब्रेक लेने का फैसला

फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना के बाद, सितारों के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया है कि दोनों को इस प्रसिद्ध संपत्ति वेबसाइट मैजिकब्रिक्स के चेहरे के रूप में देखा जाएगा। यह टाइम्स इंटरनेट लिमिटेड का एक प्रभाग है और संपत्ति खरीदने, बेचने और किराए पर लेने के लिए एक सामान्य मंच है। आयुष्मान और कृति को हाल ही में ब्रांड के नए चेहरे के रूप में चुना गया है और हम उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं!

आयुष्मान खुराना अगली बार ड्रीम गर्ल, बाला और गुलाबो सीताबो में दिखाई देंगे। कृति सनोन के रूप में, वह पीरियड ड्रामा, पानीपत: द ग्रेट बेट्रेअल में दिखाई देंगी।

कृति सेनन फिल्म 'पानीपत' में एक चिकित्सक से योद्धा बनी महिला का किरदार निभाएंगी

आयुष्मान खुराना ने धीरे धीरे बॉलीवुड में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। अपनी झोली राष्ट्रिय पुरुस्कार होने के साथ साथ, बधाई हो अभिनेता इस समय हिंदी सिनेमा के सबसे व्यस्त सितारों में से भी एक हैं। उनके पास फ़िलहाल चार फिल्में हैं जिसमे से तीन की शूटिंग लखनऊ में की है। उन्होंने हाल ही में शूजित सरकार की ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग पूरी की थी। इससे पहले वह ‘बाला’ और ‘ड्रीम गर्ल’ की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं। वह पिछले पांच महीने से लगातार शूट कर रहे हैं और एक भी ब्रेक नहीं लिया था।

यह भी पढ़ें: मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7: अक्षय, तापसी, विद्या और सोनाक्षी स्टारर में आई एक सामान्य गिरावट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here