Tue. Feb 27th, 2024
    आदित्य पंचोली

    इससे पहले सोमवार को आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने डिंडोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत दाखिल की थी, जब वे वर्सोवा पुलिस स्टेशन द्वारा एक बलात्कार मामले में कथित तौर पर ले जाए गए थे।

    अग्रिम जमानत की मंगलवार को सुनवाई की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्री ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाने के बाद, वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार और हमले का मामला दर्ज किया।

    आदित्य पंचोली ने साझा की कंगना रनौत के वकील द्वारा उन्हें झूठे बलात्कार मामले की धमकी देने वाली विडियो

    मिड-डे में एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस उपायुक्त (एमएलपी) परमजीत सिंह दहिया ने कहा, “हमने धारा 376 (बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना, आदि) के तहत एक अपराध दर्ज किया है, 384 ( जबरन वसूली की सजा), 341 (गलत संयम की सजा), 342 (गलत कारावास की सजा), 323 (स्वेच्छा से अंक पहुंचाने की सजा), 506 (भारतीय दंड संहिता की फौजदारी) आदि शामिल हैं।

    इन खबरों के जवाब में आदित्य पंचोली ने एएनआई को टेलीफोन पर बातचीत में बताया कि ये झूठे आरोप हैं और उनके पास ऐसा ही साबित करने के लिए सबूत हैं। अभिनेता ने कहा, “मुझे इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है। मेरे पास इस मामले में सभी सबूत और वीडियो हैं।

    मैं मुंबई पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं। अगर वे मुझे अपने बयान के लिए बुलाएंगे, तो मैं सहयोग करूंगा।” मैं जांच के लिए तैयार हूं। मुझे पता था कि मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया है।”

    कंगना आदित्य पंचोली

    पंचोली लंबे समय से इस अभिनेत्री के साथ झगड़े में शामिल हैं। हाल ही में, पंचोली ने इस अभिनेत्री की पुलिस शिकायत के आधार पर मानहानि का मामला भी दायर किया, उस पर लगाए गए आरोपों से इनकार किया।

    यह भी पढ़ें: ज़ायरा वसीम नहीं करेंगी ‘द स्काई इज़ पिंक’ का प्रचार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *