दा इंडियन वायर » खेल » आईएसएल 2018: दिल्ली की टीम को मिली एक और हार, मुंबई ने मैच पर 4-2 से किया कब्जा
खेल

आईएसएल 2018: दिल्ली की टीम को मिली एक और हार, मुंबई ने मैच पर 4-2 से किया कब्जा

isl

आईएसएल 2018-19 में दिल्ली डायनामोज की टीम का हार का सिलसिला जारी है, उन्होने इस सीजन खेले गए 10 मैचो मे अभी तक एक में भी जीत हासिल नही की है, औऱ इस बार उनका नॉकआउट स्टेज में पहुचने का मौका भी अब कम नजर आ रहा हैं। कल रात दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में दिल्ली और मुंबई की टीम आमने- सामने थी, लेकिन दिल्ली की टीम अपने घरेलू मैदान में भी मैच जीतने में असफल रही और मुंबई से 4-2 से मात खानी पड़ी।

दिल्ली को मुंबई के खिलाफ मैच में एक अच्छी शुरुआत मिली थी औऱ मुंबई के सोवनिक चकर्वती ने खेल के तीसरे मिनट में अपनी टीम के पाले में ही गोल मार दिया।

एक अच्छी शुरुआत के बाद, चांगटे ने दिल्ली के ऊपर गोल करने के हमलो को कम नही होने दिया और इस मैच में दिल्ली की तरफ से नंदकुमार शेखर नें डिफेंड में एक अच्छी भूमिका निभाई औऱ पहले हॉफ तक मुंबई की टीम की तरफ से कई आक्रमक गोल रोके। पहले हॉफ तक दिल्ली की टीम नें 1-0 से बढ़त बनाए रखी।

दूसरे हॉफ के शुरु होते ही दिल्ली की टीम का गलतियो का दौर शुरु हो गया औऱ प्रीताम कोताल का गलती से बॉल से हाथ छू गया जिसके चलते मुंबई की टीम को खेल के 49वें मिनट में पेनल्टी किक मारने का मौका मिला, जिसमें राफेल बास्टोस अपनी टीम के लिए बिलकुल नही चुके और मैच में 1-1 से बराबरी कर ली।

उसके बाद 61वें मिनट में, मुंबई की टीम ने लीड बना ली, जब दिल्ली की तरफ से सेंटर में कोई बॉल को अपने घेराव में नही ले पाया और मुंबई के मार्टिन क्रेस्पी ने इसे गोल की तरफ मार दिया, क्रस्पी का यह प्रयास दिल्ली के गोलकीपर एलबिनो गोम्स रोकने में कामयाब नही हो पाए और बॉल सीधे नेट मे जा गिरी।

तीन मिनट बाद ही 64वें मिनट में दिल्ली की टीम ने मुंबई के ऊपर गोल लगाकर मैच में 2-2 से बराबरी कर ली। गिआनी जुइवरलूं ने दिल्ली की तरफ से दूसरा गोल किया।

पहले हॉफ के बाद दिल्ली के डिफेंस में बहुत अंतर दिखा और मुंबई के रैनियर फर्नांडेस ने इसके चलते दिल्ली के पाले में 69वे मिनट में एक औऱ गोल ठोक दिया, जिसमें उनको पाउलो मचाडो ने पास किया, और मुंबई की टीम ने एक गोल से बढ़त बना ली। मैच खत्म होने में बस 10 मिनट का समय ही रह गया था कि मुंबई की टीम नें 80वे मिनट में एक और गोल लगाकर दिल्ली से इस मैच को पूरी तरीके से छीन लिया। मुंबई की तरफ से यह गोल पाउलो मचाडो ने किया था। इसी गोल के साथ दिल्ली को इस मैच में 4-2 से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की टीम इस वक्त अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है, दिल्ली की टीम ने अबतक खेले गए 10 मैचो में चार मैच ड्रा खेले है और 6 मैच हारे है।

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!